होंडा की कारों पर 90% तक लोन दे रही है कंपनी

नई दिल्ली
 वाहन निर्माता होंडा कार्स इंडिया ने ग्राहकों को दीवाली पर नई फाइनेंस स्कीम की घोषणा की है, जिसके चलते लोग होंडा की कारों को आसानी से खरीद सकते हैं। नई फाइनेंस स्कीम को शुरू करने के लिए कंपनी ने बैंक ऑफ महाराष्ट्र के साथ हाथ मिलाया है। बता दें, इस साझेदारी में कम ब्याज दर पर नई अमेज, डब्ल्यूआर-वी, जैज और सिटी की खरीद पर कई वित्तीय प्रस्ताव पेश किए हैं।

कितना मिलेगा फायदा

इस साझेदारी को विभिन्न आय समूहों जैसे वेतनभोगी कर्मचारियों, स्वरोजगार, पेशेवरों, व्यापारियों और किसान  खरीदारों के लिए डिज़ाइन किया गया है। बता दें, इस योजना के तहत लाभ में 90 प्रतिशत तक का वित्त, 7.05 प्रतिशत से शुरू होने वाली ब्याज दर, 48 घंटे के टर्न-अराउंड समय के साथ परेशानी मुक्त लोन की मंजूरी, जीरो प्रोसेसिंग फीस और नॉन प्री व पार्ट भुगतान शुल्क शामिल नहीं है। इसके साथ ही पंजीकृत कंपनियां वाहन की कीमत का 80% तक कर्ज ले सकेंगी। यहां ध्यान देने वाली बात है, होंडा ने इस त्योहारी महीने में 53,500 रुपये तक की छूट की घोषणा भी की है।

इस साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए राजेश गोयल, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट और डायरेक्टर-मार्केटिंग एंड सेल्स, होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड ने कहा, “बैंक ऑफ महाराष्ट्र के साथ यह गठजोड़ हमारे प्रयासों को मजबूत करेगा। ग्राहक इस त्यौहारी सीजन में अपनी बहुप्रतीक्षित ड्रीम कार खरीदने के लिए कम ब्याज दर और कार फाइनेंस के परेशानी मुक्त अनुभव का लाभ उठा सकते हैं।”

वहीं बैंक ऑफ महाराष्ट्र के प्रबंध निदेशक और सीईओ ए.एस. राजीव ने कहा, “एक प्रमुख कार निर्माता होंडा कार्स इंडिया के साथ जुड़ना वास्तव में बहुत अच्छा है। हमारे ग्राहकों को अत्यधिक लाभ होगा क्योंकि हम आकर्षक मूल्य पर शून्य प्रोसेसिंग शुल्क के साथ परेशानी मुक्त कार ऋण प्रदान करते हैं।

Back to top button