अब ठण्ड को करदे बाई बाई , अपने बजट में खरीदें यह बेस्ट हीटर

सर्दियां शुरू हो चुकी हैं और हम सभी AC से रूम हीटर या ब्लोअर पर शिफ्ट हो चुके हैं। लेकिन हम में से कई लोगों को ऐसा लगता है कि रूम हीटर्स या ब्लोअर्स काफी महंगे होते हैं। अगर आपको भी ऐसा लगता है कि हम आपको बता दें कि आप रूम हीटर्स या ब्लोअर्स को बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। आप इन्हें 2,000 रुपये से कम कीमत में खरीद सकते हैं। अगर आप सर्दियों से बचने के लिए रूम हीटर्स या ब्लोअर्स खरीदना चाहते हैं वो भी कम कीमत में हम आपको यहां तीन सस्ते रूम हीटर्स या ब्लोअर्स की जानकारी दे रहे हैं। तो चलिए जानते हैं इन विकल्पों के बारे में।

Bajaj Blow Hot 2000 Watts Fan Forced Circulation Room Heater- इसकी MRP 2,299 रुपये है। इसे 300 रुपये के डिस्काउंट के साथ 1,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा। इसमें दो हीटिंग सेटिंग्स मौजूद हैं जिसमें एक 1000W और दूसरी 2000W है। यह कॉम्पैक्ट डिजाइन के साथ आता है। इसे आप आसानी से कहीं भी और किसी भी रूम में रख सकते हैं।

Inalsa Electric Fan Heater Hotty- यह वैरिएबल टैम्प्रेचर कंट्रोल के साथ आता है। इसमें कूल, वार्म, हॉट एयर सेलेक्टर के साथ आता है। यह ISI सर्टिफिकेशन के साथ आता है। इसकी MRP 2,495 रुपये है। इसे 42 फीसद के डिस्काउंट के साथ 1,450 रुपये में खरीदा जा सकता है। यह भी बेहद ही कॉम्पैक्ट है। आप किसी भी रूम में या फिर ऑफिस में भी इसे रख सकते हैं।

Candes Lava 2000W All in One Silent Blower Fan Room Heater- इसकी वास्तविक कीमत 3,199 रुपये है। इसे 42 फीसद के डिस्काउंट के साथ 1,869 रुपये में खरीदा जा सकेगा। यह भी बेहद कॉम्पैक्ट है। इसे आप किसी भी रूम में आसानी से रखा जा सकता है। इसमें कूल, वार्म, हॉट विंड नॉब दिया गया है।

 

Back to top button