अगस्त क्रांति ट्रेन की एटेंडेंट सीट पर लेटे संजय मिश्रा, एक्टर ने शेयर किया वीडियो

 नई दिल्ली 
पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड एक्टर संजय मिश्रा का ट्रेन में एटेंडेंट सीट पर लेटे हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो खुद संजय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है और कैप्शन में इंडियन रेलवे को भी टैग किया है. संजय दरअसल मुंबई से दिल्ली के रूट पर चलने वाली ट्रेन अगस्त क्रांति में सफर कर रहे थे. उसी दौरान एटेंडेंट सीट पर विश्राम करते हुए उन्होंने ये वीडियो शेयर किया.

संजय इस दौरान हुड वाली ब्‍लू कलर की जैकेट, ब्‍लैक टीशर्ट और डेनिम जींस में नजर आ रहे हैं. उनके आसपास रेलवे सुरक्षा बल के जवान भी खड़े हैं जिनके तरफ संजय इशारा भी कर रहे हैं. संजय मिश्रा ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ''समटाइम्‍स पैसेंजर और समटाइम्‍स अटेंडर. उन्‍होंने लिखा कि जीवन के सफर को एंजॉय कर रहा हूं और ऑप्‍शन ही क्‍या है. इसी के साथ उन्‍होंने इंडियन रेलवे, आरपीएफ, आईआरसीटीसी, रेल मंत्रालय को भी इस पोस्‍ट में टैग किया है.
 
संजय की इस पोस्ट पर लोग उनकी सादगी की तारीफ कर रहे हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. संजय मिश्रा फिल्म आंखों देखी में लीड एक्टर का रोल प्ले करने के बाद लाइम लाइट में आए. इसके बाद मसान, अंग्रेजी में कहते हैं, अनारकली ऑफ आरा और कड़वी हवा जैसी फिल्मों में संजय के अभिनय की खूब तारीफ हुई. साल 2019 में वे सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म जबरिया जोड़ी में नजर आए थे.

Leave a Comment