शनिवार को बंद रहेंगी इंटरनेट बैंकिंग, योनो, योनो लाइट, यूपीआई जैसी सुविधाएं

नई दिल्ली
अगर आप स्टेट बैंक ऑफ इंडिया यानी एसबीआई के कस्टमर हैं तो आपके लिए जरूरी सूचना है। शनिवार को आप एक निश्चित अवधि के लिए इंटरनेट बैंकिंग सेवाओं का उपयोग नहीं कर पाएंगे। बता दें इन दो दिनों के लिए बैंक की शाखाएं भी बंद होंगी। शनिवार को सेकेंड सैटरडे और रविवार को साप्ताहिक अवकाश है। एसबीआई इंटरनेट बैंकिंग सेवाओं के यूजर निर्धारित रखरखाव गतिविधियों के कारण शनिवार और रविवार को कुल 300 मिनट की अवधि के लिए इंटरनेट बैंकिंग, योनो, योनो लाइट, यूपीआई जैसी विभिन्न सुविधाओं का उपयोग नहीं कर पाएंगे।

एसबीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया, "हम अपने सम्मानित ग्राहकों से अनुरोध करते हैं कि वे हमारे साथ रहें क्योंकि हम बेहतर बैंकिंग अनुभव प्रदान करने का प्रयास करते हैं।" इसने आगे कहा, "हम 11 दिसंबर 2021 को रात्रि 23:30 बजे से 4:30 बजे (300 मिनट) तक प्रौद्योगिकी उन्नयन का कार्य करेंगे। इस अवधि के दौरान, INB / Yono / Yono Lite / Yono Business / UPI होगा। अनुपलब्ध। हमें असुविधा के लिए खेद है और आपसे अनुरोध है कि आप हमारे साथ रहें।"

SBI का देश भर में 22,000 से अधिक शाखाओं और 57,889 से अधिक एटीएम के साथ सबसे बड़ा नेटवर्क है। इस बीच, भारतीय स्टेट बैंक में हालिया डिजिटल लेनदेन पंक्ति का जवाब देते हुए, बैंक ने एक बयान में कहा कि वह अपने मूल बचत बैंक जमा (बीएसबीडी) ग्राहकों से डिजिटल लेनदेन के लिए कोई लेनदेन शुल्क नहीं लेता है, जिसमें यूनिफाइड पेमेंट्स इंटरफेस का उपयोग करने वाले लेनदेन शामिल हैं। (यूपीआई) और रुपे डेबिट कार्ड शामिल हैं।

Back to top button