Philips TAH6506BK हेडफोन लांच , जाने फीचर्स

Philips Wireless HeadPhones: आप भी अगर नया वायरलेस हेडफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो बता दें कि Philips TAH6506BK ओवर-ईयर वायरलेस हेडफोन्स को लॉन्च कर दिया गया है। अहम खासियतों की बात करें तो हेडफोन्स को कंपनी ने एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन यानी ANC फीचर के साथ लॉन्च किया है। आइए आप लोगों को नए Philips Headphones की कीमत से लेकर फीचर्स तक की डीटेल में जानकारी देते हैं।

Philips TAH6506BK Features

नए Philips Headphones को कंपनी ने 32mm नियोडिमयम ड्राइवर्स के साथ लॉन्च किया है। एक्टिव वॉइस कैंसिलेशन फीचर के साथ ब्लूटूथ मल्टीप्वाइंट कनेक्टिविटी फीचर है, इस फीचर की मदद से यूजर एक ही समय में दो डिवाइस को कनेक्ट कर पाएंगे।

बैटरी की बात करें तो एक्टिव वॉइस कैंसिलेशन (ANC Headphone) फीचर ऐनेबल होने पर हेडफोन्स 25 घंटे तक तो वहीं इस फीचर के बंद होने पर हेडफोन्स 30 घंटे तक साथ निभाते हैं। कंपनी का कहना है कि यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के जरिए हेडफोन्स तेजी से चार्ज हो जाते हैं और 15 मिनट चार्ज में हेडफोन्स 2 घंटे तक साथ देंगे।

इस Philips Headphone में ग्राहकों के लिए मल्टी-फंक्शन बटन दिया गया है जिसकी मदद से कॉल्स, म्यूजिक और वॉइस असिस्टेंट जैसे कि गूगल असिस्टेंट और सिरी को कंट्रोल किया जा सकता है। कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ वर्जन 5 है जिसकी रेंज 10 मीटर की है।

Philips TAH6506BK Price in India

इस Philips Wireless Headphone की कीमत भारतीय बाजार में 5,999 रुपये तय की गई है। ग्राहक हेडफोन को ई-कॉमर्स साइट Amazon से ब्लैक रंग में खरीद सकेंगे।

Back to top button