अब सबका सपना होगा पूरा , LED स्मार्ट टीवी पर भारी डिस्काउंट

 अगर आपके घर में पहले से एक टीवी मौजूद है और आप एक अन्य कमरे में भी टीवी लगाना चाहते हैं लेकिन इसके लिए ज्यादा पैसे नहीं खर्च करना चाहते हैं तो आपके पास 24 इंच का एलईडी स्मार्ट टीवी खरीदने का ऑफर है जिसकी खरीद पर फ्लिपकार्ट पर बेहतरीन डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है जिसमें ग्राहक हजारों रुपये की बचत आसानी से कर सकते हैं। अगर आप भी इस डिस्काउंट ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो आपके पास ज्यादा समय नहीं बचा हुआ है। खास बात ये है कि आप इस दमदार स्मार्ट एलईडी टीवी को 10,000 से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं।

Dyanora 60 cm (24 inch) HD Ready LED Smart TV

Dyanora 60 cm (24 inch) HD Ready LED Smart TV को फ्लिपकार्ट से महज 8,699 रुपये में खरीदा जा सकता है। आपको बताते कि इस स्मार्ट LED TV की असल कीमत वैसे तो 12,999 रुपये है लेकिन इस पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा जिसके बाद इसे ग्राहक इतनी कम कीमत में खरीद सकते हैं।

फीचर्स और खासियत

अगर बात करें इस स्मार्ट टीवी की तो इसमें ग्राहकों को HD Ready तकनीक ऑफर की जाती है जो 1366 x 768 रेजोल्यूशन के साथ आती है। ऐसे में यूजर्स को फिल्में देखने के दौरान बेहतरीन पिक्चर एक्सपीरियंस मिलता है। ख़ास बात ये है कि फिल्में देखने के दौरान आंखों पर जोर भी नहीं पड़ता है।

Back to top button