जाम लगने से तंग हुआ युवक, ‘मकान बिकाऊ है’ का लगाया पोस्टर

बड़ौत (बागपत) 
                                                    
उत्तर प्रदेश के बड़ौत की ठाकुरद्वारा रोड पर नर्सिंगहोम के कारण लगने वाले जाम से तंग आकर एक युवक ने अपने घर पर 'मकान बिकाऊ है' का पोस्टर चस्पा कर दिया। आरोप है कि उसके घर के पास एक नर्सिंग होम पर आने वाले लोगों के वाहनों के कारण वहां पर जाम लगता है। युवक ने बताया कि वह मामले की शिकायत सीएम से लेकर पीएम तक कर चुका है, लेकिन उनकी समस्या का समाधान नहीं हो रहा है। 

नगर की ठाकुरद्वारा रोड निवासी मनीष जैन पुत्र महीपाल ने बताया कि उनके घर से कुछ दूरी पर डा. प्रदीप जैन का अक्षय नर्सिंग होम के नाम से नर्सिंग होम है। वहां पर आने वाले मरीजों और उनके तीमारदार अपने वाहन सड़क पर इधर-उधर खड़ा कर देते हैं। कुछ लोग तो उनके घर के सामने ही वाहन खड़े कर देते हैं। इन वाहनों के कारण वहां पर हर समय जाम की स्थिति बनी रहती है। कई बार तो उनका अपने घर से निकलना तक मुश्किल हो जाता है, आसपास के लोग भी इससे काफी परेशान हैं। 

बताया कि कई बार डा. प्रदीप जैन से इस संबंध में बात की गई, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। प्रशासनिक अधिकारियों-पुलिस से भी इस संबंध में कई कई बार शिकायत की जा चुकी है लेकिन कोई समाधान नहीं हुआ। इतना ही नहीं उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को फैक्स भेजकर समस्या के समाधान की मांग की, वहां से भी इस संबंध में कार्रवाई नहीं की गई। इस बात से आहत होकर बुधवार को मनीष जैन ने अपने मकान पर 'मकान बिकाऊ है' का पोस्टर चस्पा कर दिया। कहा कि शिकायत के बावजूद कार्रवाई नहीं हो रही है। वह अपना मकान बेचकर नगर से पलायन कर जाएंगे। 

सोशल मीडिया पर भी हुआ वायरल

मनीष जैन के मकान पर लगा मकान बिकाऊ है का पोस्टर सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। इस पर काफी कमेंटस भी आ रहे हैं। 

Leave a Comment