उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की आरओ/एआरओ 2021 प्रारंभिक परीक्षा का परिणाम घोषित, 4830 सफल

 प्रयागराज

UPPSC Recruitment Exam Result: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने समीक्षा अधिकारी (आरओ)/सहायक समीक्षा अधिकारी (एआरओ) सामान्य एवं विशेष चयन 2021 की प्रारंभिक परीक्षा का परिणाम शनिवार को घोषित कर दिया। 354 पदों के लिए कुल 4830 अभ्यर्थियों को सफल घोषित किया गया है। आयोग के सचिव जगदीश के अनुसार अभ्यर्थियों के परिणाम वेबसाइट पर उपलब्ध है। यूपीपीएससी की आरओ-एआरओ भर्ती परीक्षा  (प्रारंभिक) परीक्षा में भाग लेने वाले अभ्यर्थी आयोग की वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर अपना रिजल्ट देख सकते हैं। अभ्यर्थी यहां दिए जा रहे डायरेक्ट लिंक पर भी अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं।
 
सफल अभ्यर्थियों को मुख्य परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन और परीक्षा शुल्क जमा करने की प्रक्रिया के संबंध में अलग से जानकारी दी जाएगी। परिणाम से संबंधित प्राप्तांक और श्रेणीवार कटऑफ अंक अंतिम चयन परिणाम घोषित होने के बाद आयोग की वेबसाइट पर जारी किए जाएंगे। इसलिए आरटीआई के तहत प्रार्थना पत्र स्वीकार नहीं होंगे।

इस परीक्षा के लिए 559155 अभ्यर्थियों ने ऑनलाइन आवेदन किया था। 5 दिसंबर को प्रदेश के 22 जिलों के 1214 केंद्रों पर आयोजित परीक्षा में कुल 274702 अभ्यर्थी सम्मिलित हुए थे। यह भर्ती चार साल बाद कराई जा रही है।
 

Back to top button