दीपिका के साथ बोल्ड सीन्स को लेकर अब फिल्म के एक्टर सिद्धांत ने तोड़ी चुप्पी 

मुंबई। दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्म 'गहराइयां' में नजर आने वाली हैं। यह मूवी 11 फरवरी को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। शकुन बत्रा के डायरेक्शन में बनी इस मूवी में दीपिका पादुकोण ने एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ जमकर इंटीमेट सीन दिए हैं। दीपिका के साथ बोल्ड सीन्स को लेकर अब फिल्म के एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी ने चुप्पी तोड़ी है। 

एक इंटरव्यू के दौरान सिद्धांत चतुर्वेदी ने बताया कि जब तुझे पता लगा कि मैं दीपिका पादुकोण के साथ रोमांस करने जा रहा हूं तो मेरी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। क्योंकि मैं उनके साथ रोमांस करने वाला था, जिन्होंने शाहरुख खान, रणवीर सिंह, रणबीर कपूर जैसे एक्टर्स के साथ काम किया है। मैं उनके साथ काम करने को लेकर बेहद एक्साइटेड था, लेकिन मेरे मन में एक डर भी था। मैं जानता था कि फिल्म में इंटीमेट सीन्स हैं लेकिन ये नहीं पता था कि वो इस हद तक होंगे। स्क्रिप्ट में ऐसा कुछ नहीं लिखा गया था। 

सिद्धांत के मुताबिक, इस रोमांटिक फिल्म को करने के बाद मैं नहीं चाहता था कि लोग ये कहें कि मैं नहीं कर पाया। शकुन बत्रा ने मुझे स्टोरी सुनाई और मैं उनके साथ काम करने के लिए तैयार हो गया। लेकिन जब मैंने शूटिंग के दौरान सेट पर इंटिमेसी डायरेक्टर को देखा तो घबरा गया था। मुझे लगा कि ऐसा क्या है इस फिल्म में जो कि इंटिमेसी डायरेक्टर की जरूरत पड़ गई। लेकिन बाद में मुझे फील हुआ कि ये शकुन बत्रा का काम करने का अपना तरीका है। उनके द्वारा इंटिमेट सीन्स को फिल्माया जाना, किसी भी तरह से फिजिकल होना नहीं बल्कि इमोशनल टच है। 

ऐसी है गहराइयां की कहानी
फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी ने अनन्या पांडे के मंगेतर का रोल प्ले किया है लेकिन उनका दिल दीपिका पर आ जाता है, जो कि पहले से शादीशुदा होती हैं। फिल्म की कहानी को लेकर दीपिका का कहना है कि ये अब तक की सबसे अलग कहानी वाली फिल्म है। बता दें कि फिल्म 'गहराइयां' 11 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। 

Back to top button