मंत्री रविन्द्र चौबे बोले- रमन सिंह की छवि ठीक नहीं, छत्तीसगढ़ की जनता ने उन्हें नकारा

रायपुर
दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election) में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह (Dr. Raman Singh) को स्टार प्रचारक की लिस्ट (Star Campaigner List) में शामिल नहीं करने को लेकर कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे ने बड़ा हमला बोला है. सूबे के कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे (Ravindra Chaubey) का कहना है कि डॉ. रमन सिंह के प्रति संगठन क्या सोचता है यह दिख रहा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी नेतृत्व यह जानता है कि रमन सिंह को छत्तीसगढ़ की जनता ने नकारा है. जैसे भ्रष्ट्राचार के आरोप लगे हैं उससे उनकी छवि ठीक नहीं है. इस वजह से उनका स्टार प्रचारकों की लिस्ट में नाम नहीं है.

दिल्ली विधानसभा चुनाव में स्टार प्रचारक की लिस्ट में प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) का नाम शामिल हैं. सीएम भूपेश बघेल के स्टार प्रचारक की लिस्ट में शामिल होने के बाद प्रदेश के कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे ने बयान देते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का कद हिन्दुस्तान की राजनीति में महत्वपूर्ण हो चुका है. दिल्ली के चुनाव में सीएम बघेल का महत्वपूर्ण योगदान रहेगा. अब झारखंड विधानसभा चुनाव की जीत के बाद दिल्ली में भी जीत मिलेगी.

प्रदेश की कांग्रेस सरकार सीएए (CAA) और एनआरसी (NRC) का लगातार विरोध कर रही है. और अब प्रदेश के कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे का एक बड़ा बयान सामने आया है. सूबे के कृषि मंत्री रविन्द्र चौबे ने सीएए कानून को काला कानून बताया है. साथ ही यह भी बताया कि छत्तीसगढ़ पहला राज्य होगा और मुख्यमंत्री पहले होंगे जो इस कानून पर दस्तखत नहीं करेंगे. इस कानून का कांग्रेस का विरोध है तो विरोध है.

Leave a Comment