प्रियंका चोपड़ा-मनीष मल्होत्रा में क्या चल रहा मनमुटाव, एक्ट्रेस ने किया इग्नोर!

 
नई दिल्ली 

बॉलीवुड और हॉलीवुड में अपने अभिनय का परचम लहराने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा कंट्रोवर्सीज का भी हिस्सा बनती रहती हैं. पिछले कुछ समय से ये सुनने में आ रहा था कि मनीष मल्होत्रा के साथ एक्ट्रेस के टर्म अच्छे नहीं चल रहे हैं. हाल ही में उमंग 2020 से एक वीडियो सामने आया था जिसमें प्रियंका चोपड़ा सभी स्टार्स से मिलती नजर आ रही थीं मगर उसी समय उन्होंने मनीष मल्होत्रा को पूरी तरह से इग्नोर कर दिया था. तभी से ये चर्चा तेज हो गई थी कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. मगर अब इसका सच सामने आ गया है.

दरअसल अवॉर्ड फंक्शन के दौरान प्रियंका एक एक कर सभी सितारों से गले मिल रही हैं मगर वे बीच में बैठे मनीष मल्होत्रा को अनदेखा करते हुए आगे बढ़ जाती हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों के बीच सब कुछ ठीक है और ऐसी कोई भी बात नहीं है. एक शख्स ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी साझा की. शख्स ने कहा कि स्टार्स संग प्रियंका से गले मिलने के कुछ मिनट पहले ही प्रियंका चोपड़ा ने मनीष से मुलाकात की थी. इस दौरान दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया था. अब इस खबर में कितनी सच्चाई है इसका तो कोई प्रमाण नहीं मगर अगर ऐसा है तो ये दोनों के प्रशंसकों के लिए खुशी की बात है. 
 
वर्क फ्रंट की बात करें तो साल 2019 में उन्होंने स्काई इज पिंक से बॉलीवुड में कमबैक किया. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कामयाबी हासिल करने में नाकाम रही. मगर फिल्म को दर्शकों द्वारा पसंद किया गया. इसके अलावा प्रियंका ने एक बार फिर से हॉलीवुड फिल्मों की तरफ अपना रुख किया है. वे वी कैन बी हीरोज नाम की फिल्म में काम कर रही हैं. फिल्म का निर्देशन Robert Rodriguez कर रहे हैं.

Leave a Comment