‘बिग बॉस 13’ की एक्स कंटेस्टेंट मधुरिमा तुली अब एक नए शो में आने वाली हैं नजर

'बिग बॉस 13' में विशाल आदित्य सिंह के साथ लड़ाई-झगड़ों और मारपीट को लेकर सुर्खियां बटोरने वालीं ऐक्ट्रेस मधुरिमा तुली अब अपनी ऐक्टिंग के जलवे दिखाने को तैयार हैं। मधुरिमा अब टीवी पर जल्द ही शुरू होने वाले शो 'एक बार फिर- इश्क में मरजावां' में नजर आएंगी।
इस शो में मधुरिमा का रोल काफी दमदार होगा। वह एक स्पेशल एजेंट के रोल में दिखाई देंगी। मधुरिमा अपने इस रोल को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। उन्होंने कहा कि स्पेशल एजेंट का यह रोल पॉजिटिव है और कहानी में खास महत्व रखता है।

पॉजिटिव रोल करना चाहती हैं मधुरिमा
मधुरिमा तुली ने अबसे पहले ऑनस्क्रीन नेगेटिव रोल ही प्ले किए हैं, लेकिन अब वह पॉजिटिव रोल ही करना चाहती हैं। उन्होंने कहा, 'कहीं न कहीं दर्शक भी मुझे नेगेटिव किरदारों में पसंद करते हैं। मुझे भी ऐसे रोल प्ले करना पसंद है क्योंकि इनकी कोई सीमा नहीं होती और परफॉर्म करने का काफी स्कोप रहता है। पर अब मैं पॉजिटिव किरदार का इंतजार करूंगी।'

बॉलिवुड से लेकर साउथ फिल्मों में कर चुकी हैं काम
टीवी के अलावा मधुरिमा बॉलिवुड और साउथ की फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने 'बचना ए हसीनो' से लेकर 'बेबी', 'हमारी अधूरी कहानी' और 'नाम शबाना' जैसी फिल्मों में काम किया है। वहीं टीवी पर मधुरिमा 'कुमकुपम भाग्य', 'परिचय', 'चंद्रकांता: एक मायावी प्रेम कथा' और 'कयामत की रात' जैसे शोज कर चुकी हैं।

अपने एक्स की पैन से की थी पिटाई
वहीं मधुरिमा 'बिग बॉस 13' में भी नजर आई थीं। इस शो में उन्होंने बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी और एक्स विशाल के साथ मारपीट व लड़ाई को लेकर खूब सुर्खियों में रहीं। बिग बॉस ने कई बार मधुरिमा और विशाल को सजा भी सुनाई थी। मधुरिमा ने झगड़े के दौरान जब विशाल की पैन से पिटाई की, तो बिग बॉस ने सख्त कदम उठाते हुए उन्हें घर से निकाल दिया।

Leave a Comment