जिला शांति समिति की बैठक सम्पन्न

मुरैना
अपर कलेक्टर श्री एस के मिश्रा की अध्यक्षता में रविवार को पुलिस लाइन मुरैना के सभाकक्ष में शांति समिति की बैठक सम्पन्न हुई। आयोजित शांति समिति की बैठक में बताया कि 22 अगस्त को ईदुज्जुहा,  26 अगस्त को रक्षाबंधन, 27 अगस्त को भुजरियां मेला एवं 3 सितम्बर को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के त्यौहार को शांति, सदभाव और भाईचारे के साथ मनाये। बैठक में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री अनुराग सुजानियां, एसडीएम श्री हिरदेश श्रीवास्तव, आयुक्त नगर निगम श्री डी एस परिहार, सिटी कोतवाली श्री अतुल, सहित शहरकाजी एवं शांति समिति के अन्य सदस्यगण उपस्थित थे।

अपर कलेक्टर ने कहा कि आगामी दिनों में अनेक त्यौहार हैं। इन त्यौहारों को शहरवासी शांति, सदभाव और भाईचारे के साथ मनाएं। उन्होंने विभागीय अधिकारियों को भी निर्देशित किया है कि सभी धार्मिक स्थलों पर साफ-सफाई की व्यवस्थायें सुनिश्चित की जाएं। इसके साथ ही उन्होंने विद्युत विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया है कि त्यौहारों पर अनावश्यक विद्युत कटौती न हो, खास कर सुबह विधुत कटोती न करें। यह सुनिश्चित किया जाए।

अतिरक्त पुलिस अधीक्षक श्री अनुराग सुजानियां ने कहा है कि कानून व्यवस्था को ध्यान में रखते हुये सभी त्यौहारों पर पर्याप्त पुलिस बल उपलब्ध रहेगा। शहरवासियों से भी अपील की गई है कि सभी लोग आपसी भाईचारे के साथ त्यौहार शांति और सदभाव के साथ मनाएं। शांति समिति के सदस्यों ने भी त्यौहारों पर शांति और सदभाव बनाए रखने और त्यौहारों को मिलजुलकर मनाने का आश्वासन दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button