आज महापौर एकादश भोपाल और इंडियन रेल्वे के मध्य होगा फायनल मैच

भोपाल
महापौर एकादश भोपाल व इंडियन रेल्वे ने मेजर ध्यानचंद स्टेडियम लिंक रोड नंबर 01 पर आयोजित आल इंडिया राजमाता विजयाराजे सिंधिया गोल्ड कप महिला हाॅकी प्रतियोगिता के फायनल में प्रवेश कर लिया है। रविवार को सेमी फायनल मैच में महापौर एकादश भोपाल ने सांई भोपाल को 3-2 से तथा इंडियन रेल्वे ने एम.पी.अकादमी की टीम को 3-1 से पराजित किया।

रविवार को खेले गए पहले सेमी फायनल मैच में महापौर एकादश ने सांई भोपाल को 3-2 से पराजित किया महापौर एकादश की ओर से राजविंदर कौर ने 2, स्वेता ने 1 गोल किया जबकि सांई भोपाल की ओर से दीक्षा पाटिल ने 1 तथा भावना खाडे 1 ने गोल किया। दूसरा सेमी फायनल मैच इंडियन रेल्वे और एम.पी.हाकी अकादमी के मध्य खेला गया जिसमें इडियन रेल्वे हाकी टीम ने एम.पी.हाकी अकादमी की टीम को 3-1 से पराजित किया। हाफ टाईम से पहले इंडियन रेल्वे की तरफ से पहला गोल 32 वंे मिनट में रजनी सोरंग ने किया तथा 34 वें मिनट में प्रियंका वानखेड़े ने दूसरा गोल कर अपनी टीम को 2-0 से बढ़त दिलाई। खेल के दूसरे हाफ में एम.पी.हाकी अकादमी की खिलाड़ियों ने दबाव बढ़ाया और 37 वें मिनट में करिश्मा सिंह ने एक गोल करके स्कोर को 2-1 पर लाकर टीम को कुछ राहत पहुंचाई परंतु इंडियन रेल्वे की खिलाड़ियों ने पुनः दबाव बनाया और 67 वें मिनट में प्रियंका वानखेड़े ने एक फिर गोल दाग कर इंडियन रेल्वे की टीम को 3-1 से जिताया।

आॅल इंडिया राजमाता विजयाराजे सिंधिया गोल्ड कप महिला हाॅकी प्रतियोगिता का फायनल मैच सोमवार को दोपहर 3.30 बजे महापौर एकादश भोपाल व इंडियन रेल्वे की टीम के बीच खेला जायेगा। इससे पहले दोपहर 1.00 बजे तीसरे व चैथे स्थान के लिये सांई भोपाल और एम.पी.हाकी अकादमी के बीच मैच खेला जायेगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button