पप्पू यादव का गंभीर आरोप, कहा- सैक्स रैकेट का धंधा करती है प्रमिला कुमारी

पटना 
पटना के अध्यक्ष पप्पू यादव ने परियोजना प्रबंधन हेल्पलाइन संरक्षण पदाधिकारी प्रमिला कुमारी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने प्रमिला को सैक्स रैकट का सबसे बड़ा धंधा करने वाली तक कह दिया। पप्पू यादव द्वारा लगाए गए इस आरोप पर प्रमिला कुमारी का गुस्सा भी फूट पड़ा और उन्होंने पप्पू यादव पर मानहानि का केस करने की बात कही। 

पप्पू यादव ने कहा कि नाबालिग लड़की की अपने ड्राइवर से शादी करवाने का जुर्म भी प्रमिला कुमारी ने किया है। उन्होंने कहा है कि बीस हजार महीना कमाने वाली महिला देखते ही देखते अरबपति कैसे बन गई, विदेशों में घूमने-फिरने कैसे जाने लगी। पप्पू यादव के इस बयान के बाद महिला हेल्पलाइन संरक्षण पदाधिकारी प्रमिला कुमारी का गुस्सा भी फूट पड़ा। 
 
प्रमिला कुमारी ने बोला पप्पू यादव पर हमला 
प्रमिला कुमारी ने पप्पू यादव पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि इससे गिरा इंसान मैंने जीवन में नहीं देखा। जिस लड़की की ड्राइवर से शादी की बात वह कर रहे हैं वह लड़की बालिग थी और उसका पिता जब उसे अपने साथ घर ले जाने के लिए तैयार नहीं हुआ तब उसकी मदद की गई थी। उनका कहना है कि पप्पू यादव ने जो आरोप लगाए हैं वह सरासर गलत हैं और मैं अरबपति हूं तो वह साबित करके दिखाएं।

गौरतलब है कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले के उजागर होने के बाद से ही शेल्टर होम में लड़कियों के यौन शोषण के मामले लगातार सामने आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button