Xiaomi MI8 आ सकता है भारत, कीमत होगी 30,000 से कम

नई दिल्ली
Xiaomi अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Mi8 को भारत में लॉन्च करने का विचार कर रही है। खबरें हैं कि यह फोन अगस्त में भारत में पेश किया जा सकता है। एक रिपोर्ट के अनुसार दिल्ली, उत्तर प्रदेश और राजस्थान के कुछ रिटेलर्स ने बताया कि फोन 30,000 रुपये की रेंज के अंदर लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन को कंपनी चीन में पहले ही लॉन्च कर चुकी है।

अभी फोन के लॉन्च से जुड़ी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। 91 mobiles की रिपोर्ट से पता चला है कि फोन की कीमत 30,000 रुपये से ज्यादा नहीं होगी।अगर ऐसा होता है तो यह फोन वनप्लस 6 और आसुस के 5Z को कड़ी टक्कर देगा। बता दें, 22 अगस्त को कंपनी अपने नए सब ब्रैंड Poco का पहला डिवाइस Poco F1 भारत में लॉन्च कर रही है।

बात करें स्पेसिफिकेशन्स की तो मी8 डिवाइस में 2248×1080 पिक्सल वाला 6.21 इंच का फुलएचडी ऐमोलेड नॉच डिस्प्ले दिया गया है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 18.7:9 का है। फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिया गया है। साथ ही रियर में 12+12 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप है और फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा आता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें नॉच स्क्रीन दी गई है। साथ ही फोन में ड्यूल फ्रीक्वंसी जीपीएस, आईआर फेस अनलॉक और एआई सीन डिटेक्शन जैसे कई शानदार फीचर्स आते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button