विशाल भारद्वाज की ‘पटाखा’ में होगी मलाइका अरोड़ा की एंट्री

मलाइका अरोड़ा जो कि लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से गायब हैं, अब खबर है कि एक बार फिर वह अपने आइटम सॉन्ग के जरिए अपना जादू बिखेरने को तैयार हैं। जी हां, विशाल भारद्वाज उन्हें अपनी अगली फिल्म के लिए आइटम सॉन्ग में लाने की तैयारी में लगे हैं।

विशाल भारद्वाज की अगली फिल्म 'पटाखा' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया गया, जो चरण सिंह पथिक की लघुकथा पर बेस्ड है। फिल्म की कहानी राजस्थान के एक छोटे से गांव की दो बहनों के आसपास की घूमती है। सान्या मल्होत्रा और राधि‍का मदान की लीड रोल वाली इस फिल्म की कहानी उन दो बहनों की है, जो हर बात पर एक-दूसरे के बाल नोंचने और हाथापाई करने तक को उतारू रहती हैं। इसकी हद तब हो जाती है जब दोनों की शादी एक ही घर में हो जाती है। इन्हीं लड़ाकू बहनों के किरदार में नजर आ रही हैं सान्या मल्होत्रा और राधि‍का मदान। मिरर का खबर मिली है कि फिल्म में बॉलिवुड की सिज़लिंग साइरन मलाइका अरोड़ा भी एंट्री मारने को तैयार हैं। बताया गया है कि बिपाशा बसु के फिल्मी करियर में उन्हें 'बीड़ी जलइले' और 'नमक इश्क का' जैसे हिट सॉन्ग देने वाले विशाल भारद्वाज ने इस बार मलाइका के लिए कुछ स्पेशल नंबर की तैयारी की है।

मलाइका जो कि मणि रत्नम की फिल्म 'दिल से' में 'छैयां छैयां' और 'दबंग' में 'मुन्नी बदनाम हुई' जैसे आइटम सॉन्ग के लिए हमेशा याद की जाती हैं अब वह इस फिल्म में 'हलो हलो' सॉन्ग में नजर आएंगी, जिसे गाया है रेखा भारद्वाज ने। गाने का लिरिक्स तैयार किया है गुलज़ार ने और इसे कोरियॉग्राफ कर रहे हैं गणेश आचार्य। बताया गया है कि इसकी शूटिंग इसी वीक होनी है और मीरा रोड स्थित स्टूडियो में इसका रिहर्सल पहले से ही शुरू हो चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button