कॉलेज गई युवती की हत्या, तेजस्वी ने ट्वीट कर पूछे सवाल

सासाराम
बिहार के सासाराम में एक 17 वर्षीय युवती की हत्या करने के बाद शव को नहर किनारे फेंक दिया गया. मामला मुफस्सिल थाना के लोधी-बराव का है. मृतक लड़की के परिजनों ने दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगाया है. बताया जाता है कि लड़की बुधवार की दोपहर अपने स्कूल के लिए निकली थी लेकिन वो देर शाम तक वापस नहीं लौटी.

इस दौरान उसके परिजनों ने उसकी तलाश की. घटना के 9 घंटे बाद उसका शव नहर के किनारे झाड़ी से मिला. जिसके बाद लोग आक्रोशित हो उठे. मृतका का नाम निरंतर कुमारी बताया जाता है जो कामेश्वर पासवान की पुत्री थी. वो इंटर स्तरीय हाईस्कूल तकिया की छात्रा थी.

लड़की के शरीर पर चोट तथा धारदार हथियार से वार के कई निशान मिले हैं. पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम कराया और परिजनों को सौंप दिया. लड़की मंगलवार को छात्रवृत्ति के पैसे के लिए निकली थी लेकिन घर नहीं लौटी.

बताया जाता है कि दिन में अचानक बारिश होने के कारण लड़की किसी पेड़ के नीचे छिप गई थी. इसी दौरान कुछ असामाजिक तत्वों ने लड़की के साथ इस तरह की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस तमाम बिंदुओं पर जांच कर रही है. इस मामले में सदर एएसपी राजेश कुमार का कहना है कि लड़की के कपड़े से प्रथम दृष्टया दुष्कर्म प्रतीत नहीं होता है.

उसके सिर पर धारदार हथियार से चोट के निशान हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही रेप की पुष्टि की जा सकती है. इस मामले में 24 घंटा बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं. मुफस्सिल थाना के लोधी बराव गांव के महेश्वर पासवान की बेटी निरंतर कुमारी सासाराम के इंटर स्तरीय शंकर कॉलेज की छात्रा थी.

इस घटना को लेकर राजनीति भी शुरू हो गई है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर के नीतीश कुमार की सरकार पर निशाना साधा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button