बेखौफ अपराधियों ने पुलिस स्टेशन के सामने दो लोगों को मारी गोली, एक की मौत

पटना
राजधानी पटना में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े हत्या की वारदात को अंजाम दिया है. घटना शहर के कदमकुआं थाना क्षेत्र की है जहां पुलिस को खुली चुनौती देते हुए अपराधियों ने थाना के ठीक सामने मोईनुल हक स्टेडियम के पास गोलीबारी की.

गोलीबारी की इस घटना में जहां एक युवक की मौत हो गई वहीं एक महिला अभ्यर्थी का अभिभावक भी घायल हो गया. अब तक जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक रंगदारी की मांग को लेकर हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया गया है. घटना का कारण दो कोचिंग संस्थानो के बीच चल रहा तनाव है.

दरअसल बाजार समिति के पास आशीष गुप्ता दारोगा परीक्षा की फिजिकल ट्रेनिंग देता है लेकिन हाल ही में मोईनुल हक स्टेडियम के पास हाल खुले चाणक्या कोचिंग के लोगो ने आशीष को मोईनुल हक स्टेडियम के पास ट्रेनिंग देने से मना कर दिया लेकिन आशीष नहीं माना लिहाजा गुरुवार को अऩिस, अनिकेत सिंह और साहुल राज ने स्टेडियम के अंदर ताबड़तोड़ फायरिंग की.

अपराधियों ने जिस जगह फायरिंग की है वहीं सीआरपीएफ कैंप और कदमकुंआ थाना है. हैरानी की बात यह है कि घायल शख्स को लेकर जब ट्रेनर आशीष कदमकुआं थाना पंहुचा तो पीएमसीएच ले जाने के लिये पुलिस ने उन्हें गाड़ी तक मुहैय्या नहीं कराया.

एसएसपी मनु महाराज ने लापरवाही के आरोप में कदमकुआं थाना के ओडी अफसर और एएसआई अरूण पासवान को निलंबित कर दिया है दिनदहाड़े हुए गोलीबारी की घटना के बाद इलाके में अफराताफरी मच गई.  स्थानीय लोग इसे रंगदारी की घटना से जोड़कर देख रहे हैं लेकिन पुलिस मामले की जांच के बाद ही कुछ बोलने की बात कह रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button