‘लव सोनिया’ का ट्रेलर रिलीज, अंतरराष्ट्रीय सेक्स रैकेट का सच उजागर करेगी फिल्म

बॉलिवुड फिल्म 'लव सोनिया' का ट्रेलर रिलीज हो गया। फिल्म अंतरराष्ट्रीय सेक्स रैकेट का सच उजागर करेगी। पोस्टर्स की सीरीज के बाद रिलीज हुए इस ट्रेलर में फुल ड्रामा, इमोशन समेत हर चीज दिख रही है, जो दर्शकों को थियटर तक खींच सकती है। ट्रेलर से पता चलता है कि फिल्म गरीबी, वेश्याओं के दलालों और देहव्यापार में धकेली जा चुकी लड़कियों की मुश्किल जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है। 

2 मिनट 42 सेकंड लंबे इस ट्रेलर में आपको एक गरीब पिता दिखेगा, जो कुछ पैसों के लिए अपनी बेटी को बेच देता है। सोनिया के किरदार में मृणाल ठाकुर का अपनी बहन को ढूंढने का फैसला लेना और मुश्किल परिस्थितियों से जूझना भी दिखाया गया है। बहन की खोज के बारे में यह कहानी अलग-अलग स्तर से होते हुए गुजरती है। ट्रेलर देखकर यह लग रहा है कि फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो सकती है। 

फिल्म में रिचा चड्ढा ने माधुरी, फ्रीडा पिंटो ने रश्मि, अनुपम खेर ने बलदेव, राजकुमार राव ने मनीष, मनोज वाजपेयी ने फैजल, आदिल हुसैन से शिवा, साई तमहांकर ने अंजलि और टीवी फेम मृणाल ठाकुर ने सोनिया का किरदार निभाया है। बॉलिवुड के बेहतरीन कलाकारों से सजी इस फिल्म के ट्रेलर में हॉलिवुड स्टार डेमी मोरे का भी स्पेशल अपीरियंस है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button