रायपुर में अटल की अस्थि कलश के दर्शन के लिए उमड़ी भीड़, कांग्रेस नेता टी.एस. सिंहदेव ने दी श्रद्धांजलि

रायपुर 
पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी का अस्थि कलश बुधवार को विशेष विमान से दोपहर ३ बजे रायपुर पहुंचा।

हवाई अड्डे पर मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह और मंत्रिमंडल के सदस्यों ने पहुंचकर कलश का दर्शन किया। इसके बाद अटल प्रार्थना रथ रवाना हुआ, जो कि शहर के विभिन्न मार्गों से होते हुए एकात्म परिसर पहुंचा। रास्ते में वीआईपी रोड में राम मंदिर समिति ने भी श्रद्धांजली दी। प्रार्थना सभा में जिलों से आए पदाधिकारियों को अटल अस्थि कलश दिया गया, जिसे प्रदेश सभी जिलों व मंडलों में आयोजित सर्वदलीय प्रार्थना सभा में आमजनों के दर्शनार्थ रखा जाएगा। इसके बाद अस्थि कलश प्रमुख नदियों में विसर्जित किया जाएगा। इस मुख्य कार्यक्रम राजिम के महानदी घाट पर होगा। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का अस्थि कलश लेने दिल्ली गए थे।

मंत्रिपरिषद का फैसला १५ दिन में पूरा करने का समय : पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी को लेकर मंत्रिपरिषद में हुए फैसले को १५ दिन में पूरा करने का फरमान जारी हो गया है।

भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के अस्थि कलश को लेकर भाजपा छत्तीसगढ़ प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक रायपुर के स्वामी विवेकानंद इंटरनेशनल एयरपोर्ट पहुंचे। इस कलश यात्रा में मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह सहित सभी मंत्री, विधायक, सांसद, पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल हुए। आम जनता के दर्शन के लिए अस्थि कलश को एकात्म परिसर में रखा गया है। जहां आम जनता व नेता इनके दर्शन के लिए पहुंच रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button