राहुल गांधी का रोड शो, महाकौशल के कार्यकर्ताओं में दिखा जोश

जबलपुर
कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का जबलपुर में रोड शो किया. रोड शो में राहुल गांधी एक खुली बस में बैठे हुए थे और रोड शो में साथ चल रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार कर रहे थे. इस दौरान राहुल गांधी के साथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ, ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित कांग्रेस के बड़े नेता शामिल हुए. इससे पहले राहुल गांधी ने जबलपुर के ग्वारी घाट पर नर्मदा की आरती की.

नर्मदा पूजन करने के बाद बंदरिया तिराहा से राहुल गांधी का रोड शो शुरू हुआ. और गोरखपुर चौक, शास्त्री ब्रिज, तीन पत्ती, मालवीय चौक होते हुए कमानिया गेट, गोहलपुर, अब्दुल हमीद चौक होते हुए रद्दी चौक पहुंचकर ख़त्म हुआ. आठ किलोमीटर के इस रोड शो के दौरान राहुल गांधी जबलपुर शहर की तीन विधानसभा क्षेत्रों को कवर किया. इस दौरान महाकौशल के कांग्रेस कार्यकर्ताओं में काफी जोश देखने को मिला. रोड शो में भीड़ देख प्रदेश कांग्रेस के नेता भी गदगद हो गए.

राहुल का काफिला अब्दुल हमीद चौक पहुंचकर खत्म हुआ. चौक पर पहले से ही लोगों की भीड़ उमड़ी ठगी. इस दौरान पुलिस को सुरक्षा व्यवस्था संभालने में मशक्कत करनी पड़ी. रोड शो के दौरान लाखों की संख्या में लोग सड़कों पर उतरे.

राहुल गांधी के रोड शो को लेकर एसपीजी ने पूरी व्यवस्था संभाली थी. जबलपुर में करीब 15 सौ जवान तैनात किए गए. 68 पुलिस अधिकारी सुरक्षा व्यवस्था पर नज़र रख रहे थे. एसपीजी ने उमा घाट को अपने घेरे में ले लिया था. वहीं जिस ओपन गाड़ी में राहुल गांधी रोड शो कर रहे हैं. उसे एसपीजी ने अपने कब्जे में ले लिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button