नशे में धुत महिला ने सड़क पर किया जमकर तमाशा, पुलिस वालों पर भी उठाई चप्पल

हरदोई
उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में शुक्रवार को एक महिला ने शराब के नशे में सड़क पर जमकर तमाशा किया। वहीं आस-पास के लोगों इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने महिला को समझाने की कोशिश की, लेकिन उसने पुलिस वालों को भी अपशब्द कहते हुए चप्पल लेकर दौड़ा लिया।
मामला कोतवाली इलाके की जेल रोड की है। यहां आज शराब के नशे में धुत एक महिला सड़क के किनारे पड़ी हुई थी। जब लोगों ने उसके पास जाकर देखा तो वह हंगामा करने लगी। सूचना पाकर पहुंचे पुलिस के सिपाही ने जब उससे कुछ पूछना चाहा तो उसने पुलिस वालों को अपशब्द कहते हुए चप्पल लेकर दौड़ा लिया। युवती नशे में धुत्त सड़क पर हंगामा करती रही। युवती पुलिस पर पत्थर फेंकने लगी फिर आते-जाते लोगों को रोक कर खड़ी हो जाती।

बता दें कि जिस समय युवती हंगामा कर रही थी। उस समय कुछ लोग उसकी वीडियो बनाने में लग गए। तभी महिला ने उन पर अपशब्दों की बौछार कर दी। हंगामे के बाद मौके पर पहुंची महिला चौकी प्रभारी ने किसी तरह नशे में तमाशा कर रही युवती को समझा बुझा कर ऑटो में बैठा कर स्टेशन भेज कर अपनी बला टाली। पुलिस के अनुसार हंगामा कर रही युवती खुद को हिमाचल प्रदेश का रहने वाला बता रही थी और शराब पीने की बात भी कबूल कर रही थी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button