विवेक तिवारी हत्याकांड : पुलिस के वालंटियर्स ग्रुप में सीएम योगी पर आपत्तिजनक पोस्ट

 मेरठ। 
पुलिस के वालंटियर्स वॉट्सएप ग्रुप में शनिवार को एक व्यक्ति ने मुख्यमंत्री को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट डाल दी। इसके बाद ग्रुप में भूचाल आ गया। मेरठ के भाजपा नेता दीपक शर्मा ने पोस्ट डालने वाले के खिलाफ एफआइआर दर्ज करने की मांग कर डाली।

इसके बाद टीपीनगर थानाध्यक्ष ने चेतावनी जारी करते हुए पोस्ट डालने वाले को ग्र्रुप से बाहर का रास्ता दिखा दिया। गौरतलब है कि क्षेत्र के संभ्रांत लोगों से संवाद स्थापित करने व क्षेत्र के घटनाक्रमों की सूचना प्राप्त करने के मकसद से थाना स्तर पर वालंटियर्स वॉट्सएप ग्रुप बनाए गए हैं।
 
टीपीनगर थाने के ग्रुप में शनिवार को एक व्यक्ति ने लखनऊ में ऐपल कंपनी के एरिया मैनेजर विवेक तिवारी हत्याकांड से जुड़ी आपत्तिजनक पोस्ट डाल दी। पोस्ट में विवेक तिवारी को उनकी सहकर्मी के साथ आपत्तिजनक हालत में दिखाया गया है, जबकि मुख्यमंत्री और विवेक तिवारी की पत्नी के फोटो भी पोस्ट किए गए हैं।

भाजपा नेता व अखिल भारतीय संयुक्त व्यापार मंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष दीपक शर्मा ने ग्रुप पर ही आपत्ति जाहिर की। उन्होंने कहा कि ग्रुप से बाहर निकालना इस अपराध की सजा नहीं है। मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार किया जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button