CBI की टीम ने रेलवे के सेक्शन इंजीनियर को घूस लेते रंगे हाथ दबोचा

जनकपुर
सीबीआई की टीम ने बिहार के सीतामढ़ी से एक रेलकर्मी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किया गया कर्मी सीनियर सेक्शन इंजीनियर अनुप कुमार सिंह है. उसे सीबीआई की टीम ने 5 हजार रुपए रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया.

सीबीआई की टीम ने ये कार्रवाई सीतामढ़ी के पुपरी में की. जानकारी के मुताबिक जनकपुर रोड रेलवे स्टेशन पर कार्यरत ट्रैक मैन किशोरी साह से किसी कार्य के निष्पादन के लिए सेक्शन इंजीनियर ने 5 हजार रुपए की अवैध मांग की थी. इसकी शिकायत पीड़ित किशोरी साह ने सीबीआई से की थी जिसके बाद ये कार्रवाई की गई.

किशोरी साह की शिकायत पर सीबीआई ने सीनियर सेक्शन इंजीनियर के घर पर छापेमारी की. छापेमारी के दौरान सीबीआई की टीम ने इंजीनियर को किशोरी साह से 5 हजार रुपये घूस लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा. इंजीनियर को गिरफ्तार करने के बाद सीबीआई की टीम उसे अपने साथ पटना ले गई है.

जानकारी के मुताबिक कि गिरफ्तार हुआ रेलवे का इंजीनियर अगले साल के शुरूआत में ही रिटायर होने वाला था. उसकी गिरफ्तारी से इलाके समेत रेल महकमे में भी हड़कंप मच गया. गिरफ्तारी के बाद लोग आपस में कई तरह की चर्चा करते रहे. जानकारी के मुताबिक स्टेशन पर पहली बार सीबीआई की इस तरह की कोई कार्रवाई हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button