मोदी सरकार पर साधा निशाना- LPG के फिर बढ़े दाम तो सिलेंडर पर बैठकर कांग्रेस प्रवक्ता ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस 

नई दिल्ली
देश में बढ़ते पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस के दामों को लेकर कांग्रेस ने आक्रामक तेवर अपनाए हुए हैं। कांग्रेस लगातार मोदी सरकार को देश में बढ़ती महंगाई पर कोस रही है। गुरुवार को भी कांग्रेस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्र सरकार को जमकर आड़े हाथों लिया। इस दौरान कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत और विनीत पूनिया ने घरेलू सिंलेंडर पर बैठकर प्रेस कॉन्‍फ्रेंस की। कांग्रेस प्रवक्ता ने बीजेपी की महिला नेताओं से सवाल करते हुए पूछा कि कांग्रेस सरकार के वक्त सिलेंडर लेकर सड़क पर रोटी बनाने वालीं अब चुप क्यों हैं? जब एलपीजी गैस के दाम आम आदमी की पहुंच से दूर जा रहे हैं।
 
प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के दौरान सिलेंडर पर बैठकर अपना विरोध जता रही कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि आज फिर 25 रुपए एलपीजी में बढ़ गए हैं। अगली बार जब हम दोबारा मीडिया से बात करेंगे तब शायद आपके लिए भी सिलेंडर पर ही बैठने की व्यवस्था करेंगे, क्योंकि अब इसका हकीकत में यही उपयोग हो सकता है, क्योंकि जिस तरह से सिलेंडर के दाम आए दिन बढ़ रहे हैं। उसका उपयोग अब इसी तरह से होगा।

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि गैस सिलेंडर को लेकर बड़ी-बड़ी बातें करने वाली मोदी सरकार अगर अब देखे तो लोग दोबारा लकड़ी का चूल्हा जला रहे हैं। गैस सिलेंडर उनकी पहुंच से बहुत दूर जा चुका है। इससे पहले भी जब कांग्रेस ने 15 फरवरी को 50 रुपए बढ़ने पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। उस दौरान कांग्रेस प्रवक्ता सिलेंडर लेकर पहुंची थी और मोदी सरकार से तुरंत बढ़े हुए दामों को वापस लेने की मांग की थी।

Back to top button