5000mAh बैटरी वाले Moto E7 Power की पहली सेल आज, कीमत ₹7,499 से शुरू

 नई दिल्ली  
मोटोरोला के 5000mAh बैटरी वाले Moto E7 Power स्मार्टफोन की आज पहली सेल है। स्मार्टफोन को ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) के जरिए दोपहर 12 बजे खरीदा जा सकेगा। फोन में दमदार बैटरी के अलावा डुअल रियर कैमरा सेटअप, 4 जीबी रैम, और 64 जीबी स्टोरेज जैसे फीचर्स मिलते हैं। आइए जानते हैं इसकी ज्यादा डीटेल्स

 यह स्मार्टफोन दो वेरिएंट में आता है। इसके 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 7,499 रुपये है। जबकि फोन के 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज की कीमत 8,299 रुपये है। मोटोरोला का यह फोन दो कलर ऑप्शन- टहीश ब्लू और कोरल रेड में मिलेगा। ऑफर की बात करें तो Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड पर 5 फीसदी का अनलिमिटेड कैशबैक मिलेगा। 
 
 फीचर्स की बात करें तो मोटो ई7 पावर स्मार्टफोन में 6.5 इंच का मैक्स विजन IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है, जो HD+ रेजॉलूशन के साथ आता है। फोन में 4 जीबी तक की रैम और 64 जीबी तक स्टोरेज के साथ MediaTek Helio G25 प्रोसेसर मिलता है। फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ा सकते हैं।फोन में रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और साइड-माउंटेड गूगल असिस्टेंट का बटन दिया गया है।
 
फोटोग्राफी के लिए इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। रियर कैमरे में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, और 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी सेंसर दिया गया है। सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस फोन में 5000 mAh की बैटरी दी गई है और कंपनी का दावा है कि बैटरी 2 दिन तक चलती है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G LTE, वाई-फाई ब्लूटूथ, GPS और USB Type-C पोर्ट जैसे फीचर्स मिल जाते हैं।

Back to top button