6000mAh बैटरी के साथ सैमसंग गैलेक्सी M12 की जल्द लॉन्च

सैमसंग जल्द ही भारतीय बाजार में गैलेक्सी M सीरीज के नए डिवाइस Galaxy M12 को लॉन्च करने वाला है। हाल में कंपनी ने इस फोन को वियतनाम में लॉन्च किया था। भारत में यह स्मार्टफोन बजट सेगमेंट में एंट्री कर सकता है। लीक्स्टर @stufflisting के मुताबिक इस फोन की कीमत भारतीय बाजार में 12 हजार रुपये से कम रखी जा सकती है। आइए जानते हैं सैमसंग गैलेक्सी M सीरीज के इस नए स्मार्टफोन में क्या कुछ खास ऑफर किया जा रहा है।

फोन में 720×1600 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.5 इंच का PLS TFT LCD पैनल दिया गया है। इनफिनिटी-V नॉच डिस्प्ले डिजाइन के साथ आने वाले इस फोन में 90Hz का रिफ्रेश रेट भी मिलता है। यह फोन 3जीबी, 4जीबी और 6जीबी रैम के साथ 32जीबी/64जीबी/128जीबी के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आता है। फोन की मेमरी को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में आपको Exynos 850 8nm चिपसेट मिलेगा।

फटॉग्रफी के लिए फोन में चार रियर कैमरे दिए गए हैं। इसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल सेंसर, एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए इस फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

फोन में 6000mAh की बैटरी मिलती है जो 15 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपॉर्ट करती है। ओएस की बात करें तो गैलेक्सी M12 ऐंड्रॉयड 11 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर बेस्ड सैमसंग के One UI 3.0 पर काम करता है।

Back to top button