अमिताभ बच्चन की तबीयत बिगड़ी, होने जा रही है सर्जरी 

मुंबई
सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की तबीयत बिगड़ गई है, इस बात की जानकारी खुद अमिताभ ने ही अपने ब्लॉग पर दी है। उन्होंने शनिवार को देर रात अपने ब्लॉग पर लिखा कि 'मेडिकल कंडिशन, सर्जरी, मैं लिख नहीं सकता, एबी'।   यही नहीं उन्होंने ट्वीट में भी लिखा कि 'कुछ जरूरत से ज्यादा बढ़ गया है, कुछ काटने पर सुधरने वाला है, जीवन काल का कल है ये , कल ही पता चलेगा कैसे रहे वे'। 

अब अमिताभ का ये वाक्य उनके फैंस को परेशान कर रहा है क्योंकि किसी चीज की सर्जरी है, ये सर्जरी कब और कहां होगी इस बात की जानकारी नहीं दी गई है। फिलहाल अमिताभ की सेहत को लेकर उनके फैंस परेशान और भयभीत हैं और ऊपरवाले से उनके लिए दुआ मांग रहे हैं। मालूम हो कि पिछले साल अमिताभ बच्चन कोरोना संक्रमित हो गए थे, ये खबर आंधी की तरह फैल गई थी। लोगों ने उनके लिए कई जगह प्रार्थनाएं की थीं तो कहीं पर हवन पूजा भी किया गया था।

 मालूम हो कि अमिताभ बच्चन वैसे तो अभी भी अपने काम को वैसे ही प्यार करते हैं, जैसे कि एक छोटा बच्चा अपने खिलौनों को, उनकी काम के प्रति इस लगन ने ही उन्हें सदी का महानायक बनाया है। हाल ही में सोनी टीवी के मशहूर शो ' कौन बनेगा करोड़पति' सीजन 12 की समाप्ति पर उन्होंने कुछ ऐसा सोशल मीडिया पर लिखा था, जिसने लोगों को अचरज में डाल दिया था।

Back to top button