बीएसएनएल का तोहफा, अब इन प्लान्स के साथ फ्री मिल रहा 4G SIM कार्ड

 नई दिल्ली 
सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल अपने ग्राहकों के लिए खास ऑफर लाती रहती है। कंपनी ने जबसे 449 रुपये से शुरू होने वाले भारत फाइबर प्लान्स को लॉन्च किया है, तबसे ब्रॉडबैंड ग्राहकों की संख्या में बढ़ोतरी देखने को मिली है। नए ब्रॉडबैंड कनेक्शन की सबसे ज्यादा मांग केरल और तमिलनाडु सर्किल्स में देखने को मिली है। इसी मांग को भुनाने के लिए बीएसएनएल एक खास ऑफर लेकर आई है। ऑफर के तहत कंपनी नए ब्रॉडबैंड और लैंडलाइन कनेक्शन पर मुफ्त 4जी सिम (free 4G SIM) दे रही है। आइए जानते हैं ऑफर की ज्यादा डीटेल्स

BSNL का मुफ्त 4जी सिम ऑफर
टेलीकॉमटॉक की रिपोर्ट के मुताबिक, बीएसएनएल के ब्रॉडबैंड या लैंडलाइन कनेक्शन लेने वाले नए ग्राहकों को मुफ्त 4जी सिम कार्ड दिया जाएगा। खास बात है कि सिम के साथ 75 रुपये वाला प्लान वाउचर भी साथ में होगा। कंपनी के सभी बीएसएनएल भारत फाइबर, ब्रॉडबैंड और लैंडलाइन प्लान्स इस ऑफर के अंतर्गत आते हैं। फिलहाल यह ऑफर सिर्फ केरल और तमिलनाडु सर्किल्स में लागू किया गया है। 
 
क्या है 75 रुपये वाला प्लान वाउचर
बीएसएनएल के 75 रुपये वाले प्लान वाउचर को PV 75 भी कहते हैं। फ्री 4जी सिम के साथ यह वाउचर भी मिल रहा है। इस प्लान में ग्राहकों को 60 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इसमें कॉलिंग के लिए 100 मुफ्त मिनट मिलते हैं और इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए 2 जीबी डेटा दिया जाता है। ध्यान देने वाली बात यह है कि फ्री सिम वाला ऑफर 31 मार्च 2021 तक वैलिड है। 
 
बीएसएनएल ने हाल ही में अपने Bharat Fiber plans में बदलाव करते हुए FUP लिमिट और स्पीड को बढ़ाया है। अब कंपनी कई ब्रॉडबैंड प्लान्स के साथ 300 Mbps तक की स्पीड की सुविधा दे रही है। अब यूजर्स 1999 रुपये या उससे ऊपर के सभी प्लान्स में 300 Mbps की स्पीड दे रही है। 1,999 रुपये में अब आपको 4500GB डेटा 300 Mbps तक की स्पीड के साथ मिलेगा। 

Back to top button