रायपुर श्रमण संघ की बैठक में संगठन की सक्रियता बढ़ाने लिए गए कई निर्णय

रायपुर
कोरोनाकाल में लंबे समय बाद रायपुर श्रमण संघ के सदस्यों की बैठक हुई। जिसमेंं संगठन की सहभागिता को सामाजिक परिवेश में और सक्रिय रूप से बढ़ाने का निर्णय लिया गया। आगामी चातुर्मास की तैयारी को व्यापक रूप देने संगठन में नए लोगों को सदस्य बनाकर जोडऩे विशेष अभियान चलाने पर भी सहमति बनी।

रायपुर श्रमण संघ के अध्यक्ष ललित पटवा,सचिव राजेश बागरेचा व कोषाध्यक्ष र्कीति जैन ने संयुक्त रुप से बताया कि मासिक बैठक में सदस्यों की मौजूदगी में रायपुर श्रमण संघ को सुचारू रुप संचालित करने व सक्रियता बढ़ाने नए सदस्य बनाये जायेंगे। समाज व सेवा के सरोकार कार्यो में और बढ़चढ़कर हिस्सा लेने का संकल्प पारित किया गया। सदस्यों के बीच से ही सुझाव मांगे गए कि संघ की बेहतरी के लिए और क्या कुछ किया जा सकता है। संघ के महिला विंग द्वारा किए कार्यों के प्रति भी कृतज्ञता जतायी गई।अगली बैठक अब 14 मार्च को रखी गई है।

बैठक में प्रमुख रूप से डॉ अनिल कर्नावट,डॉ संदीप जैन,संदीप बैद, मंगलचंद नाहटा, सुरेश सिंघवी,कीर्ति जैन, यशवंत कोटेचा, संजय नाहटा, अजय संचेती, अनिल कूचेरीया, सम्यक चतुरमुथा, विनोद सांड,विजय लुनावत, जयंतीलाल विशाल सुराना, दिलीप झामी, महावीर नाहटा, नवरतन गोलछा, महिला मंडल से रीता संचेती नीता पटवा, ममता उपस्थित थे।

Back to top button