भाजपा ने 54 नगरीय निकाय जिला एवं 16 नगर निगम प्रभारी घोषित किए भोपाल

भोपाल
 मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में भले ही नगरीय निकाय चुनाव (Urban Body Election) और पंचायत चुनाव (Panchayat Election) की घोषणा नहीं हुई है, लेकिन इसके पहले बीजेपी(BJP) ने जीत की रणनीतियों पर काम करना शुरु कर दिया है। इसी कड़ी में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (BJP state president VD Sharma) ने नगरीय निकाय जिला चुनाव प्रभारी (Urban body district election incharge)  एवं नगर निगम चुनाव प्रभारी (Municipal election incharge) की घोषणा कर दी है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की सहमति के बाद प्रदेश कार्यालय मंत्री डाॅ. राघवेंद्र ने 16 नगर निगम और 54 नगर निकाय के लिए प्रभारी घोषित कर दिए हैं। इसमें इंदौर(Indore) की जिम्मेदारी सांसद शंकर लालवानी को सौंपी गई है, जबकि इंदौर ग्रामीण के लिए राधेश्याम यादव को प्रभारी बनाया गया है।

आपको बता दे कि इस बार बीजेपी ने निकाय चुनावों में जीत हासिल करने के लिए सत्ता, संगठन, जनप्रतिनिधि तीनो को मिलाकर एक मिशन त्रिशूल (MissionTrishul) बनाया है। बीजेपी त्रिशूल के जरिए सत्ता, संगठन और जनप्रतिनिधियों में तालमेल बनाएगी, ताकि निगम में चुनाव में मिलकर काम हो और पार्टी को जीत मिल सके। बीजेपी ने प्लान बनाया है कि मिशन त्रिशूल के जरिये नगरीय निकाय चुनाव में 50 फीसदी से भी ज्यादा वोट बटोरे जाएं. हालांकि उपचुनाव में अपनी जीत का परचम लहराने वाली बीजेपी निकायों में क्या कमाल करती है यह देखने वाली बात होगी।