पश्चिम बंगाल में बीजेपी पूरे बहुमत के साथ बनाएगी सरकार-योगी आदित्‍यनाथ

लखनऊ
उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ (Yogi Adityanath News) ने दिल्‍ली में पिछले चार महीने से चल रहे किसान आंदोलन के बहाने विपक्ष पर जोरदार हमला बोला है। उन्‍होंने योगेंद्र यादव समेत अनेक विपक्षी नेताओं पर किसानों को भड़काने का आरोप लगाया है। उन्‍होंने कहा कि गणतंत्र दिवस पर लाल किले पर उपद्रव करने वाले किसान नहीं दंगाई हैं। सीएम योगी ने कहा कि किसान हमारा अन्‍नदाता है। पीएम मोदी ने किसानों के लिए बहुत कुछ किया है। कृषि बिल किसानों के हित के लिए है।

 लव जिहाद कानून को लेकर योगी ने कहा कि यह कानून किसी धर्म के खिलाफ नहीं है। छल- कपट से शादी करने पर कानून अपना काम करेगा। हिंसा के दौरान सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वाले लोगों पर कार्रवाई को लेकर सीएम ने कहा कि वह सरकारी संपत्ति का नुकसान नहीं होने देंगे। जो भी तोड़फोड़ करेगा, उससे वसूला जाएगा।

'बंगाल की जनता चाहती है परिवर्तन'
पश्चिम बंगाल चुनावों को लेकर योगी ने कहा कि बंगाल में केंद्र की योजनाएं नहीं लागू की गईं। बंगाल की जनता भी परिवर्तन चाहती है। वहां की राजनीतिक हिंसा पर हर तरफ चर्चा हो रही है। बंगाल में बीजेपी पूरे बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। टीएमसी में भगदड़ मची हुई है। हर बंगाली यहां भारतीय जनता पार्टी की सरकार चाहता है। बंगाल में लोग सुशासन के लिए बीजेपी की सरकार चाहते हैं।

पिछली सरकार में अपराध-दंगे चरम पर'
सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि यूपी में पिछले चार सालों के दौरान सकारात्‍मक माहौल बना है। पिछली सरकारों में अपराध और दंगे चरम पर थे। निवेशक उत्‍तर प्रदेश आने से डरते थे। यूपी अब एक्‍सपोर्ट का हब बन रहा है। ये नए भारत का उत्‍तर प्रदेश है।