प्यासी गिलहरी को इस शख्स ने बोतल से पिला दिया पानी

नई दिल्ली
गर्मी का मौसम शुरू होते ही प्यास तेजी से लगने लगती है, चाहे वो इंसान हों या फिर जानवर। इंसान तो आसानी से अपनी प्यास को बुझा लेते हैं लेकिन जानवर को कभी-कभी बहुत भटकना पड़ता है। प्यास से जुड़ा ही गिलहरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बिना तारीख वाला ये वीडियो मूलरूप से वीडियो ऐप टिकटॉक पर शेयर किया गया था और फिर वहां से इसे ट्विटर पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को ट्विटर यूजर @DannyDeraney ने शेयर किया है। वीडियो शेयर करने के साथ-साथ उन्होंने एक कैप्शन में लिखा है 'आप एक इंसान को बेबी गिलहरी को पानी देते देखना चाहते हैं'।

57 सेकेंड के इस वीडियो में एक शख्स दिखाई दे रहा है जो कि बोतल से एक गिलहरी को पानी पिलाता हुआ नजर आ रहा है। वह गिलहरी के शरीर पर हाथ फेरकर उसे गर्मी से राहत दिलाने का भी प्रयास कर रहा है। 
 
शख्स पानी के बोतल को गिलहरी के मुंह पर लगा देता है और वो धीरे-धीरे पानी पी रही है। थोड़ा सा पानी पिने के बाद गिलहरी शख्स के साथ-साथ इतना घुल मिल जाती है कि वो उसके हाथों पर चढ़ जाती है और बैठ कर पानी पी लेती है। जब से यह वीडियो ट्विटर पर शेयर किया गया है कि तब अभी तक 20 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। हालांकि, कई लोग यह भी सवाल करते हुए नजर आए कि वीडियो में आगे क्या हुआ।
 
वहीं, एक दूसरा यूजर इस वीडियो के दूसरा हिस्से को भी शेयर किया है। जिसमें पानी पिने के बाद गिलहरी बड़े ही आराम से शख्स के हाथों पर आराम करते हुए नजर आ रही है। शख्स भी गिलहरी को गर्मी से राहत दिलाने के लिए उसके उपर हाथ फेरता हुआ नजर आ रहा है ताकि बेजुबान को राहत महसूस हो।

Back to top button