Xiaomi का Mi Fan Festival सेल आज से शुरू

               

चीनी स्मार्टफोन मेकर Xiaomi का Mi Fan Festival सेल आज से शुरू हो गया है. Mi Fan Festival सेल में कंपनी कई प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट दे रही है. इसमें स्मार्टफोन्स, TV, लैपटॉप्स, स्मार्ट होम प्रोडक्ट्स और भी कई चीजों पर डिस्काउंट दिए जा रहे हैं.

Xiaomi का Mi Fan Festival सेल आज से शुरू होकर 13 अप्रैल तक चलेगा. इसमें Xiaomi 1 रुपये वाले फ्लैश सेल को भी रोज शाम 4 बजे से शुरू करेगा. इसमें कस्टमर्स को एक रुपये में शाओमी के प्रोडक्ट्स को खरीदने का मौका मिलेगा. Mi Fan Festival सेल के दौरान कस्टमर्स को पिक एंड चूज का ऑफर भी रात 8 बजे से 12 बजे से तक दिया जाएगा. इसमें बायर्स प्रोडक्टेस के बंडल खरीदने पर अच्छा डिस्काउंट पा सकते हैं.

Mi Fan Festival सेल के दौरान Mi Smart Band 4, Mi Beard Trimmer 1c और Redmi 20,000mAh पावर बैंक 1,000 रुपये से कम कीमत में उपलब्ध रहेगा. इसमें कंपनी Redmi Earbuds 2C, Mi NoteBook 14 और Mi NoteBook 14 Horizon को 1,000 रुपये से भी कम कीमत पर खरीदने का मौका दे रही है.

Xiaomi ने कहा है कि वो पांच दिन चलने वाले इस सेल में रोज 10 बजे नए ऑफर्स की घोषणा करेगा. कंपनी ने कहा है कि HDFC Bank यूजर्स को Xiaomi Mi 10i और Mi 10T सीरीज लेने पर डिस्काउंट दिया जाएगा. ICICI बैंक के यूजर्स को Redmi Note 10 Pro सीरीज लेने पर डिस्काउंट मिलेगा. Axis Bank यूजर्स को TV, Laptops और स्मार्ट होम प्रोडक्ट्स लेने पर डिस्काउंट दिया जाएगा.

Mi Fan Festival सेल mi.com पर ऑनलाइन और Mi Home stores पर ऑफलाइन जारी है. Mi Fan Festival सेल के दैरान Mi Notebook Horizon 14 laptop और Mi 10T Pro स्मार्टफोन 13,000 रुपये के डिस्काउंट पर उपलब्ध है.

Redmi Note 9 को 8,000 रुपये के डिस्काउंट और Xiaomi Mi TV 4A Horizon Edition 43-इंच टीवी को 4,000 रुपये के डिस्काउंट पर बेचा जा रहा है.

Back to top button