राम कपूर के पिता अनिल कपूर हो गया निधन

 

टीवी शो बड़े अच्छे लगते हैं के एक्टर राम कपूर के पिता अनिल कपूर का 12 अप्रैल को निधन हो गया. अनिल एक बिजनेस टाइकून थे. उनके निधन की जानकारी राम कपूर और गौतमी कपूर ने पोस्ट शेयर कर दी.   

राम कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक इमेज शेयर की. वहीं साथ में उन्होंने अमूल को श्रद्धांजलि देने के लिए शुक्रिया कहा. इस पिक्चर में देखा जा सकता है अमूल के विज्ञापन वाली छोटी लड़की अनिल कपूर के साथ बैठी है और कहती है, "आप हमारे परिवार का हिस्सा हमेशा रहेंगे." राम कपूर ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, "मेरे पिता के लिए अमूल ने जो श्रद्धांजलि दी है उसके आगे मेरे पास शब्द नहीं है, ये सच है कि आप एक सच्चे लेजेंड थे पिताजी. मुझे आपकी बहुत याद आती है.”

इसी के साथ हमें राम कपूर की पत्नी गौतमी कपूर का पोस्ट देखने को मिला. गौतमी ने इस बात की जानकारी 14 अप्रैल को पोस्ट शेयर कर दी, उन्होंने लिखा, "आप हमेशा हमारे दिलों में रहेंगे, सबसे स्ट्रांग व्यक्ति जिन्हें मैं जानती हूं, भगवान आपकी आत्मा को शांति प्रदान करे, लव यू" उनके इस पोस्ट पर सभी लोग दुख जता रहे हैं, साथ ही श्रद्धांजलि प्रदान कर रहे हैं.

राम कपूर के पिता अनिल कपूर को इंडस्ट्री में सभी ‘बिली’ के नाम से जानते थे. वे FCB ULKA एडवरटाइजिंग एजेंसी के CEO थे. आपको बता दें अमूल इस एडवरटाइजिंग एजेंसी का क्लाइंट था. अमूल की टैग लाइन 'अमूल द टेस्ट ऑफ़ इंडिया' अनिल कपूर द्वारा ही दी गई थी.

Back to top button