ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी धमाल मचाने के लिए तैयार एक्ट्रेस अशनूर कौर

 

एक्ट्रेस अशनूर कौर अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी धमाल मचाने के लिए तैयार है. वो 18 अप्रैल को रिलीज हो रही वेब सीरीज परी हूं मैं में नजर आएंगी. इस वेब सीरीज में डेलनाज ईरानी भी अहम किरदार में हैं. हिमांशु सिंह इसे डायरेक्ट कर रहे हैं. अशनूर कौर के ओटीटी डिजिटल के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं. 16 की उम्र में अशनूर की तगड़ी फैन फॉलोइंग है.

हाल ही में अशनूर कौर ने अपनी उम्र को लेकर एक वीडियो भी शेयर किया है. इसमें उन्होंने रियल एज बताई है. दरअसल, ऐसी चर्चा रहती है कि अशनूर 18 साल की हैं, इस अफवाह को क्लियर करते हुए उन्होंने बताया कि वो 16 साल की हैं. और मई महीने में 17 की होने वाली हैं. अशनूर का जन्म 3 मई 2004 को हुआ था. उन्होंने महज 5 साल की उम्र से एक्टिंग शुरू कर दी थी. 2007 में वो शो झांसी की रानी में नजर आई थी.

आज अशनूर टीवी की दुनिया जाना पहचाना नाम है. वो साथ निभाना साथिया, शोभा सोमनाथ की, ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा, देवों के देव…महादेव, बड़े अच्छे लगते हैं, महाभारत, सियासत, जय जग जननी मां दुर्गा  जैसे शोज में काम र चुकी हैं.

वो राजन शाही के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में भी नजर आई थीं. इस शो में उन्होंने छोटी नायरा का किरदार निभाया था. वो हिना खान की बेटी के रोल में थीं. शो में उन्हें काफी पसंद किया गया. इसके अलावा उन्हें शो पटियाला बेब्स से भी बहुत नेम-फेम मिला. इस शो में वो 19 साल बड़े एक्टर सौरभ जैन संग रोमांस करती नजर आई थीं.

अशनूर ने फिल्मों में भी काम किया है. वो संजू और मनमर्जियां में काम कर चुकी हैं.

Back to top button