मोलक्की शो का गोवा में होगा शूट

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते फिल्मों और टीवी सीरियल की शूटिंग को 15 दिनों के लिए बंद कर दिया गया है. ऐसे में सीरियल मोलक्की के एक्टर्स और क्रू मेंबर्स शो की शूटिंग के लिए निकल गए हैं गोवा की ओर. मोलक्की यानी एक्ट्रेस प्रियल महाजन ने आजतक से एक्सक्लूसिव बातचीत में बताया कि वह सब गोवा के लिए कितने उत्साहित हैं. ऐसे में क्या शो की स्टोरीलाइन बदली जाएगी?और कैसे होगा अलग लोकेशन पर शूटिंग करना? इस बारे में प्रियल ने हमें बताया.

प्रियल महाजन ने कहा, “फाइनली हम गोवा जा रहे है शूट के लिए. हम सब साथ जा रहे हैं गोवा. डर तो है ही लेकिन ट्रैवल करते वक्त भी हम सावधानी बरत रहे हैं. हां अब कुछ दिनों के लिए शो का गोवा में शूट होगा, तो हम बहुत ही उत्साहित हैं. मुंबई में लॉकडाउन हो चुका है. शूटिंग बंद है तो गोवा जाकर अब हम शूट करेंगे. लेकिन सबके लिए अपनी फैमिली छोड़कर जाना बहुत मुश्किल है.''

उन्होंने आगे कहा, ''इतने दिन घर से अलग रहेंगे. लेकिन मेरे शो के एक्टर्स और क्रू मेंबर्स भी मेरी एक फैमिली ही है, तो मैं एक फैमिली को छोड़कर दूसरी फैमिली के साथ कुछ दिन के लिए रहने जा रही हूं. मुझे लगता है वहां शूट के साथ साथ फन भी होगा. मैं अमर सर, डायरेक्शन टीम, क्रिएटिव टीम सब साथ जा रहे है.”   

गोवा में शूटिंग के साथ-साथ कितना फन होगा, इसपर प्रियल का कहना है, “एपिसोड्स तो निकालने हैं लेकिन गोवा में हम एक बबल में होंगे तो हम बाहर नहीं घूम सकते. क्योंकि हम काम के लिए जा रहे है. मुंबई में शूट नहीं कर सकते इसलिए गोवा जाकर शूट कर रहे हैं. हम सारे एहत‍ियात बरतेंगे, लेकिन जिस होटल में हम स्टे करेंगे वहां हम साथ में डिनर जरूर करेंगे लेकिन बायो-बबल के बाहर हम नहीं जाएंगे कहीं भी घूमने, शूट के बाद थोड़ा समय मिलेगा तो हम चिल करेंगे बस.”

सीरियल मोलक्की की स्टोरीलाइन में भी कुछ बदलाव किए जाएंगे, इसे लेकर प्रियल ने बताया, “स्टोरीलाइन में भी बदलाव होंगे. हमें दिखाना पड़ेगा कि मोलक्की वाले गोवा गए हैं, तो स्टोरीलाइन में भी आएगा कि हम गोवा में हैं. मैं इतना ही कहूंगी कि हमारे लिए डिफिकल्ट है ऐसे ट्रैवल करके जाना और वहां शूट करना लेकिन हम ये भी चाहतें है कि हम हमारे फैन्स को एंटरटेन करें जो घर पर हैं उनका एंटरटेनमेंट रुकना नहीं चाहिए. मैं बस यही कहूंगी कि स्टे सेफ और हमपर अपना प्यार बरसाते रहें फैन्स.”

Back to top button