स्वरा भास्कर के घर भी कोरोना ने दी दस्तक, मां और कुक हुए पॉज‍िट‍िव

 

कोरोना वायरस की भयानक लहर तेजी से फैल रही है. हर रोज कई पॉज‍िट‍िव केसेज और कई लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है. बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर के घर भी कोरोना ने दस्तक दे दी है. हालांकि स्वरा को कोरोना नहीं हुआ है लेक‍िन उनकी मां और कुक दोनों कोरोना पॉज‍िट‍िव पाए गए हैं. उन्होंने ट्वीट कर लोगों से घर पर रहने की अपील की है.

स्वरा ने ट्वीट किया- 'ये घर आ गया. मेरी मां और कुक दोनों का कोरोना टेस्ट पॉज‍िट‍िव आया है. हम दिल्ली वाले हमारे घर में आइसोलेट हो रहे हैं. प्लीज डबल मास्क लगाएं और घर पर रहें'. स्वरा के इस ट्वीट के बाद फैंस ने उनकी मां की सलामती की दुआ की है. मालूम हो कि स्वरा हाल ही में गोवा अपनी फिल्म 'जहां चार यार' की शूट‍िंग के लिए गई थीं. लेक‍िन को-स्टार मेहर विज को कोरोना पॉज‍िट‍िव पाए जाने के बाद फिल्म की शूट‍िंग रोक दी गई थी.

पापा ने दिया था बर्थडे पर खास सरप्राइज
स्वरा ने गोवा में अपना 33वां बर्थडे भी मनाया था. उनका यह सरप्राइज बर्थडे बैश उनकी को-स्टार श‍िखा तल्सान‍िया ने ऑर्गेनाइज किया था. स्वरा के मम्मी-पापा ने भी सोशल मीड‍िया पर बहुत ही खास अंदाज में बेटी को बर्थडे विश किया था. स्वरा ने पेरेंट्स के बर्थडे विश को साझा किया था, जिसमें लिखा था-  'हम तुम्हें अकेले में विश नहीं कर पाए इसके लिए सॉरी…और इसल‍िए भी सॉरी कि तुम्हारी मां अपनी शोना रानी को गले नहीं लगा सकती…सुरक्ष‍ित रहो और मास्क लगाओ…लव….WWP Dad'.

 

वर्कफ्रंट पर स्वरा को पिछली बार ओटीटी फिल्म भाग बिनी भाग में देखा गया था. इसके अलावा वे फ्लेश और रसभरी में भी काम करती नजर आईं थीं. स्वरा और दिव्या दत्ता की फिल्म शीर कोरमा भी चर्चा में है, जिसकी शूट‍िंग अभी बाकी है.

Back to top button