कोरोना महामारी में सरकार की क्रूरता आखिर देशवासी कब तक झेलेंगे? : राहुल गांधी

नई दिल्ली
कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने एक बार फिर कोरोना वायरस महामारी के निपटने में सरकार को नाकाम बताया है। राहुल ने कहा है कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार इस महामारी को काबू करने और लोगों को स्वास्थ्य सेवाएं देने में पूरी तरह से नाकाम साबित हुई है। राहुल ने कहा कि सरकार अपनी जवाबदेही से भाग रही है।

राहुल ने बुधवार शाम किए ट्वीट में पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार को निशाने पर लेते हुए लिखा है- बार-बार दुखद समाचार आते जा रहे हैं। बुनियादी समस्याएँ अभी तक सुलझाई नहीं गयी हैं। इस महामारी में केंद्र सरकार की क्रूरता को हमारे देशवासी कब तक झेलेंगे? जिनकी जवाबदेही है, वे कहीं छुपे बैठे हैं। बुधवार सुबह कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए ट्वीट किया। उन्होंने कहा कि सकारात्मक सोच की झूठी तसल्ली स्वास्थ्य कर्मचारियों और उन परिवारों के साथ मजाक है, जिन्होंने अपनों को खोया है और ऑक्सीजन-अस्पताल-दवा की कमी झेल रहे हैं। रेत में सर डालना सकारात्मक नहीं, देशवासियों के साथ धोखा है।

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी देश में कोरोना संकट को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लगातार घेर रहे हैं। जिस तरह से केस बढ़ रहे हैं और अस्पतालों में बेड, ऑक्सीजन और दवाओं की कमी है, उसको लेकर सवाल उठ रहे हैं। राहुल ने हाल ही में कोरोना संकट को लेकर पीएम को चिट्ठी भी लिखी थी। राहुल ने अपनी चिट्ठी में ज्यादा संजीदगी से लोगों की जान बचाने के लिए काम करने की अपील पीएम से करते हुए कहा था कि आम लोगों की जिंदगी बचाने को इस वक्त प्राथमिकता दी जाए। उन्होंने कई सुझाव भी प्रधानमंत्री को मौजूदा कोरोना संकट से निपटने को दिए थे।

Back to top button