श्रीनिवास बीवी से क्राइम ब्रांच ने की पूछताछ, राहुल बोले- ‘मारने वाले से बचाने वाला बड़ा’ 

नई दिल्ली
कोरोना वायरस महामारी के बीच पीड़ित लोगों की मदद कर रहे यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी से शुक्रवार को दिल्ली पुलिस की टीम ने पूछताछ की। दरअसल हाल ही में दिल्ली हाईकोर्ट में एक याचिका दाखिल कर कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों की मदद कर रहे अलग-अलग राजनीतिक दलों के नेताओं पर सवाल उठाए गए। याचिका में कहा गया था कि ये लोग अवैध तरीके से कोरोना वायरस की दवाइयों और बाकी मेडिकल उपकरणों का वितरण कर रहे हैं। याचिका पर सुनवाई करते हुए हाईकोर्ट ने इस मामले में दिल्ली पुलिस को जांच करने के आदेश दिए थे। शुक्रवार को इसी सिलसिले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम श्रीनिवास बीवी से पूछताछ करने पहुंची। 

पूछताछ के बाद श्रीनिवास बीवी ने मी़डिया से बात करते हुए कहा, 'दिल्ली पुलिस इस बारे में जानना चाहती थी कि हम लोगों की मदद कैसे कर रहे हैं। हमने उनके सभी सवालों का जवाब दिया। हम लोगों की मदद करने का जो काम कर रहे हैं, उसे नहीं रोकेंगे। हम ऐसी किसी कार्रवाई से डरने वाले नहीं हैं। हमने कुछ गलत नहीं किया है और अगर हमारी एक छोटी सी कोशिश से किसी की जान बचती है तो ऐसी किसी याचिका से डरकर हम पीछे नहीं हटेंगे।'

राहुल गांधी का मोदी सरकार पर वार, कहा-केंद्र की वैक्सीन नीति समस्या को और बिगाड़ रही राहुल गांधी ने किया श्रीनिवास के समर्थन में ट्वीट वहीं, कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने इस मामले पर ट्वीट कर श्रीनिवास बीवी का समर्थन किया। राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा- 'बचाने वाला हमेशा मारने वाले से बड़ा होता है।' आपको बता दें कि इस मामले में उस वक्त भी विवाद हुआ था, जब कुछ विदेशी दूतावासों ने ट्वीट कर श्रीनिवास से ऑक्सीजन सिलेंडर के तौर पर मदद मांगी थी। ट्वीट के बाद कांग्रेस ने न्यूजीलैंड और फिलीपींस के दूतावासों में कोरोना वायरस के गंभीर मरीजों के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचाए थे। इसके बाद इस मामले पर विदेश मंत्री एस जयशंकर और कांग्रेस नेता जयराम रमेश के बीच ट्विटर पर बहस हुई।
 

Back to top button