कल कोरोना की समीक्षा करने ग्वालियर जायेंगे सीएम शिवराज

ग्वालियर
  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान  कोरोना की समीक्षा कल ग्वालियर आने वाले हैं।  उनके प्रस्तावित दौरे को देखते हुए जिला प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी हैं।  पुलिस ने भी सुरक्षा व्यवस्था पर नजर रखना शुरू कर दी है।

ग्वालियर में कोरोना नियंत्रण के लिए किये जा रहे प्रयासों की समीक्षा करने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान  कल रविवार को ग्वालियर आएंगे।  हालाँकि मुख्यमंत्री कार्यालय से अभी अधिकृत कार्यक्रम जारी नहीं हुआ है लेकिन वरिष्ठ अधिकारियों की माने तो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रविवार को ग्वालियर आएंगे।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान   के प्रस्तावित दौरे को देखते हुए जिला प्रशासन ने अपनी तैयारियों शुरू कर दी है बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान   अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक लेंगे और कोरोना को प्रभावी ढंग से नियन्त्रित करने पर चर्चा करेंगे। शहरी क्षेत्रों के अलावा ग्रामीण क्षेत्रों के हालात पर भी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बैठक में चर्चा करेंगे।  ग्रामीण क्षत्रों में बनाये गए क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप के सदस्यों से वर्चुअली जुड़कर चर्चा की जाएगी।

बैठक में ग्वालियर के कोरोना प्रभारी मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर, सांसद विवेक नारायण शेजवलकर, विधायक प्रवीण पाठक, विधायक सतीश सिंह सिकरवार सहित अन्य जनप्रतिनिधिगणों के अलावा संभाग आयुक्त एवं सभी जिलों के कलेक्टर, एसपी, वरिष्ठ प्रशासनिक, पुलिस अधिकारी अदि मौजूद रहेंगे।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान  की प्रस्तावित यात्रा को देखते हुए प्रशासन ने शनिवार को सीएम के रुट का निरीक्षण किया। महाराजपुरा हवाई अड्डे से कलेक्ट्रेट तक मुख्यमंत्री के काफिले के लिए रिहर्सल की गयी। गाड़ियों का एक कारकेड निकाला गया और रास्ते में पड़ने वाले तिराहे, चौराहे के लिए आवश्यक दिशा निर्देश जारी किये गए।

Back to top button