एंडरसन ने कहा- ‘उनको बॉलिंग करना लड़की को बार में इम्प्रैस करने जैसा है’

 नई दिल्ली 
वैसे तो इंग्लैंड के महान तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने इंटरनेशनल क्रिकेट में काफी कुछ हासिल कर लिया है, लेकिन अभी भी वे हाई क्वालिटी बल्लेबाज को गेंदबाजी करना काफी पसंद करते हैं। एंडरसन पिछले सप्ताह काउंटी क्रिकेट में वापस लौटे, जहां उनके और ऑस्ट्रेलियाई रन मशीन मार्नस लाबुशेन के बीच रोमांचक प्रतिद्वंद्विता देखने को मिली। लाबुशेन का करियर 2019 में ग्लेमोर्गन टीम के साथ जुड़ने के बाद काफी सफल रहा है। इस दौरान उनके बल्ले से घरेलू और इंटरनेशनल क्रिकेट में जमकर रन देखने को मिले हैं। लेकिन इस बार उनके सामने एंडरसन थे, जो किसी भी बल्लेबाज को अपनी तेजी और स्विंग गेंदबाजी से आउट करने में माहिर हैं।

इन दोनों खिलाड़ियों के बीच श्रेष्ठता की जंग एंडरसन जीत गए और लाबुशेन मात्र 12 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद एंडरसन ने उनके खिलाफ गेंदबाजी करने के बाद कहा कि, 'मार्नस लाबुशेन के सामने गेंदबाजी करना लड़की को बार में इम्प्रैस करने जैसा है। जब आप गेंदबाजी करते हो तो बल्लेबाज के सामने अच्छा इम्प्रैशन छोड़ना चाहते हो। यह अच्छा रहा कि मुझे उनका विकेट जल्द मिल गया। मैंने उनके खिलाफ आज से पहले कभी गेंदबाजी नहीं की है।'

बीबीसी के पोडकास्ट 'टेलेंडर्स' से बात करते हुए एंडरसन ने कहा कि, ' यह ऐसा है कि जैसे आप क्लब में एक लड़की को देखते हो और उसके साथ समय बिताना चाहते हो। आप उसे इम्प्रैस करना चाहते हो। उस समय आपके पैर चलने लग जाते हैं, लेकिन आपके कदम जमीन से ही चिपके होते हैं।' बता दें कि दोनों खिलाड़ियों के बीच प्रतिद्वंद्विता अब इस साल एशेज सीरीज में देखने को मिलेगी। 

Back to top button