शियोमी ने अब अपने नए FlipBuds Pro ईयरबड्स को किया लॉन्च

 

चीन की कंपनी शियोमी दुनिया भर में अपने शानदार स्मार्टफोन्स के लिए जानी जाती है. शियोमी ने अब अपने नए FlipBuds Pro ईयरबड्स को घरेलू बाजार में लॉन्च किया है. ये ईयरबड्स 5.0 ब्लूटूथ  कनेक्टिविटी के साथ आते हैं. इस ईयरबड्स में यूज़र को फास्ट चार्जिंग और टच कंट्रोल जैसे फीचर्स मिलेंगे. स्पोर्ट्स में रूचि रखने वालों के लिए यह एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है.

कैसे हैं इसके फीचर्स: इसके शानदार फीचर की बात करें तो शियोमी ने इसमें बेहतर साउंड क्वालिटी के लिए 11mm का सुपर डायनेमिक ड्राइवर का इस्तेमाल किया है. इस ईयरबड्स में नॉइज़ कैंसलेशन के लिए 3 माइक्रोफोन दिए गए हैं, जो 99% तक बैकग्राउंड आवाज को रोक सकते हैं. इसके अलावा इन माइक्रोफोन में बेहतर ऑडियो क्वालिटी के लिए क्वॉलकॉम की QCC5151 चिप भी दी गई है.

नॉइज़ कैंसलेशन के लिए इस ईयरबड्स में डेली, ऑफिस और एयर ट्रेवल जैसे 3 मोड्स दिए गए हैं. इसके साथ ही इसमें स्मार्ट कनेक्ट जैसा फीचर भी देखने को मिलता है, जिसमें यूज़र एक साथ दो डिवाइस को कनेक्ट कर सकता है.
कीमत: शियोमी के FlipBuds Pro ईयरबड्स की चीन में कीमत लगभग 9,100 भारतीय रुपये रखी गई है. शियोमी के इस ईयरबड्स की बिक्री 21 मई से चीन में शुरु करेगी. फिलहाल कंपनी ने इसके भारत में लॉन्च को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है.

शियोमी का ये स्मार्टफोन भी लॉन्च: ईयरबड्स के साथ साथ शियोमी में भारतीय बाजार में रेडमी नोट 10S को लॉन्च किया है. इस स्मार्टफोन में  6.43 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1,080×2,400 पिक्सल का है. शियोमी का ये स्मार्टफोन एंड्राइड 11 बेस्ड MIUI 12.5 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी और मीडियाटेक Helio G95 प्रोसेसर दिया गया है. लॉन्च के बाद इस स्मार्टफोन की भारत में शुरुआती कीमत 14,999 रुपये रखी गयी है.