10 नवंबर को शादी के बंधन में बंधेंगे रणवीर और दीपिका

मुंबई
बॉलीवुड एक्टक रणवीर सिंह और दीपिका पादूकोण की शादी की पक्की तारीख सामने आ गई है। ये दोनों 19 नवंबर के शादी रचाएंगे। पिछले कई हफ्तों से दोनों की शादी को लेकर कई तरह की अफवाहें सामने आ रही थीं। ऐसे में फिल्मफेयर के सूत्रों मे शादी की तारीख 10 नबंवर कंफर्म कर दिया है। हालांकि अभी तक रणवीर या दीपिका की ओर से कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। रिपोर्ट के अनुसार साल ही सबसे ग्रैंड वेडिंग में सबसे ज्यादा समय तारीख तय करने में लगा है।

रणवीर और दीपिका दोनों की अपनी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और दोनों ही अपनी शादी में सब कुछ परफेक्ट चाहते हैं। पेरेंट्स और कैलेंडर के हिसाब से 10 नवंबर एकदम सही तारीख तय की गई है।  इस रिपोर्ट में ये भी साफ कर दिया गया है कि रोका काफी समय पहले ही कर दिया गया था और शादी की तारीख कुछ ही हफ्तों पहले तय की गई है। इसके साथ ही बताया जा रहा है कि ये शादी बेंगलुरू या इटली में होगी।या फिर डेस्टिनेशन वेडिंग कर यहां रिसेप्शन देंगे।

बताया जा रहा है कि दोनों का परिवार पहले उदयपुर में भी शादी के लिए प्लान कर रहा था लेकिन बाद में कैंसिल कर दिया गया। दोनो परिवारों में शादी की तैयारियां और शॉपिंग शुरू हो चुकी है। अपनी शादी को लेकर रणवीर काफी एक्साइटेड हैं ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों की हिट हैं। दोनों में से किसी ने भी अपने रिलेशन के बारे में खुलकर बात नहीं की है। हालांकि फिल्म अवॉर्ड और सोशल मीडिया पर रणवीर और दीपिका कई बार एक दूसरे के लिए प्यार जताते नजर आ चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button