…तो इटली में शादी करने जा रहे हैं दीपिका-रणवीर सिंह?

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के बाद बॉलिवुड का एक और कपल शादी के लिए इटली का रुख करने जा रहा है। जी हां, हम बात कर रहे हैं दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की। हालांकि अभी तक यह कन्फर्म नहीं हुआ है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि शादी इसी साल हो जाएगी।

गौरतलब है कि पहले ऐसी खबरें सामने आई थीं कि भवनानी और पादुकोण परिवार ने एक वेडिंग प्लानर को हायर किया है जो पर्फेक्ट वेडिंग डेस्टिनेशन पता लगाए। कहा जा रहा है कि यह शादी नवंबर में हो सकती है। इस खूबसूरत कपल के एक नजदीकी सूत्र ने बताया, 'शादी की 2 सेरिमनी होंगी। पहली सेरिमनी इटली में होगी जबकि दूसरी बेंगलुरु में होगी।' हालांकि उन्होंने यह भी बताया है कि अभी तक शादी की तारीख फिक्स नहीं हुई है।

इस बीच, शादी की शॉपिंग शुरू हो गई है। हाल में दीपिका और उनकी मां को पिछले महीने बेंगलुरु और मुंबई में कपड़े और जूलरी खरीदते देखा गया था। दरअसल न तो रणवीर और न ही दीपिका दोनों ही ऐसा नहीं चाहते हैं कि उनकी शादी ज्यादा चकाचौंध के साथ हो। इसलिए ऐसा माना जा रहा है कि इस शादी में केवल परिवार के लोग और नजदीकी लोग ही शामिल होंगे।

बता दें कि रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद दीपिका और रणवीर की दोस्ती संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गोलियों की रासलीली: राम-लीला' से शुरू हुई थी। इसके बाद इनके अफेयर के चर्चे होने लगे और यह कपल पिछले 5 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहा है। रणवीर और दीपिका ने साथ में कई सफल फिल्मों में भी काम किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button