टेक्सास के हाईस्कूल में अंधाधुंध फायरिंग, कई लोगों के घायल होने की सूचना

वॉशिंगटन
अमेरिका के टेक्सास में एक हाईस्कूल में हुई गोलीबारी में कई लोगों के घायल होने की सूचना है। मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि यह फायरिंग टेक्सास के अर्लिंग्टन में टिम्बरव्यू हाई स्कूल में बुधवार सुबह हुई। अभी तक इस गोलीबारी में किसी के मौत की पुष्टि नहीं की गई है। घटना की सूचना मिलने के तुरंत बाद पुलिस और कई लॉ इंफोर्समेंट एजेंसियों ने इलाके को घेर लिया है।

एटीएफ की टीम भी मौके पर पहुंची
स्कूल में गोलीबारी की जानकारी मिलने पर ब्यूरो ऑफ एल्कोहल, टोबैको, फायरआर्म्स एंड एक्सप्लोसिव (एटीएफ) ब्यूरो का डलास फील्ड डिवीजन भी घटनास्थल पर पहुंच गया है। यह एजेंसी अवैध हथियारों, नशीले पदार्थों की तस्करी की जांच करती है। स्थानीय मीडिया ने घटनास्थल से कई एंबुलेंस को निकलते हुए रिपोर्ट किया है।

स्कूल ने पैरेंट्स को लिखी चिट्ठी
अर्लिंग्टन का यह हाई स्कूल मैन्सफील्ड इंडिपेंडेंट स्कूल डिस्ट्रिक्ट का एक हिस्सा है। स्कूली बच्चों के पैरेंट्स को लिखे पत्र में स्कूल डिस्टिक ने इलाके में एक शूटर के होने की बात कही है। लेटर में यह भी बताया गया है कि छात्रों और कर्मचारियों को उनकी क्लासेज और ऑफिसों में बंद कर दिया गया है। किसी भी गेस्ट को अनुमति नहीं दी जा रही है।

पुलिस चला रही तलाशी अभियान
अर्लिंग्टन पुलिस विभाग ने एक ट्वीट में कहा कि अधिकारी स्कूल की विधिवत तलाशी कर रहे थे। पुलिस ने कहा कि माता-पिता को सेंटर फॉर परफॉर्मिंग आर्ट्स में जाने के लिए कहा जा रहा है, जहां छात्रों को स्कूल सुरक्षित होने के बाद ले जाया जाएगा।
 

Back to top button