टीवी पर हदें पार कर रहे बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट

टीवी के सबसे कॉन्ट्रवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस के 15वें सीजन में कंटेस्टेंट एक दूसरे के साथ काफी कोजी होते दिखाई पड़ रहे हैं. कंटेस्टेंट कैमरे के सामने खुलकर रोमांस कर रहे हैं और लिपलॉक करने से लेकर एक दूसरे के साथ सोने तक सारा कुछ टीवी की स्क्रीन पर टेलीकास्ट किया जा रहा है. शो की लगातार बढ़ती इंटेन्सिटी अब दर्शकों को थोड़ा असहज कर रही है.

टीवी पर हदें पार करने के चलते बिग बॉस को पहले कई बार ट्रोल किया जा चुका है और इस बार तो पहले ही हफ्ते में जमकर झगड़ा और रोमांस देखने को मिला है. शो के होस्ट सलमान खान ने खुद बताया कि बिग बॉस के इतिहास में पहली बार ऐसा देखने को मिल रहा है कि पहले ही हफ्ते में सभी कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए हैं. इतना ही नहीं पहले ही हफ्ते में झगड़े और रोमांस दोनों अपने चरम पर हैं.

इन कंटेस्टेंट्स ने किया जमकर रोमांस
चलिए जानते हैं उन कंटेस्टेंट्स के बारे में जो शो में कैमरा के सामने हदें पार करने के लिए सुर्खियों में रहे हैं. इस सीजन की बात करें तो बिग बॉस सीजन 15 में ईशान सहगल और माइशा अय्यर अपनी लिमिट्स क्रॉस करते नजर आ रहे हैं. इसके अलावा वीणा मलिक और अश्मित पटेल दोनों ही बिग बॉस के सबसे चर्चित कपल थे. शो में दोनों काफी कोजी होते नजर आ चुके हैं.

बत्तियां बुझते ही साथ हो जाता था ये कपल
बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट पुनीष और बंदगी की जोड़ी भी अपनी करीबियों के चलते चर्चा में रही थी. दोनों का इश्क एक हिचकिचाहट के साथ शुरू हुआ था लेकिन फिर बाद में दोनों लाइट्स बंद होने के बाद और दिन के उजाले में दोनों को किस करते नजर आने लगे. दोनों अक्सर साथ ही दिखाई पड़ने लगे.

बाथरूम में साथ रहा था ये सेलेब्रिटी कपल
इसके अलावा करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल शो में काफी इंटीमेसी दिखा चुके हैं. दोनों को तब सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया गया था. गौतम गुलाटी और डायेंड्रा सोरेस  भी कैमरा के सामने रोमांटिक हो चुके कपल्स में से हैं. हद तो उस वक्त पार हो गई थी जब दोनों एक साथ बाथरूम के भीतर चले गए थे और काफी देर बाद बाहर निकले.