अटल प्रोग्रेस-वे का कार्य पूरी गुणवत्ता के साथ समय पर हो- कलेक्टर

श्योपुर
कलेक्टर शिवम वर्मा ने कहा है कि केन्द्र एवं राज्य सरकार की मंशा के अनुरूप श्योपुर जिले में अटल प्रोग्रेस.वे का कार्य एमपीआरडीसी के माध्यम से एलएन इन्फाकन्टेक्टशन प्रायवेट लिमिटेड को दिया गया है। इस कार्य को कंपनी द्वारा विभिन्न क्षेत्रो के अतंर्गत कराने के लिए वाहनें लगाई गई है। जिनको कलेक्टेªट परिसर से हरी झंडी दिखाकर आज रवाना किया गया है। इसलिए एमपीआरडीसी के अधिकारी एलएन इन्फाकन्टेक्टशन प्रायवेट लिमिटेड के माध्यम से अटल प्रोग्रेस.वे का कार्य पूरी गुणवत्ता के साथ समय सीमा में पूर्ण कराया जावे।

बैठक में अपर कलेक्टर टीएन सिंहए एसडीएम श्योपुर लोकेन्द्र सरलए कराहल विजेन्द्र सिंह यादवए महाप्रबधक एमपीआरडीसी सुनील पुआरेए तहसीलदार संजय जैनए एलएन इन्फाकन्टेक्टशन प्रायवेट लिमिटेड के पदाधिकारी और अन्य विभागीय अधिकारी उपस्थित थे। कलेक्टर श्री शिवम वर्मा ने बैठक में कहा कि अटल प्रोग्रेस.वे के कार्य में लगाई गई टीमें अपने अपने ज्ञतव्य स्थान पर पहुंचकर कार्य को प्रारंभ करें। साथ ही वे का कार्य पूरी गुणवत्ता के साथ एमपीआरडीसी के अधिकारी करावे। साथ ही निर्माण एजेन्सी एलएन इन्फाकन्टेक्टशन प्रायवेट लिमिटेड के पदाधिकारी अपनी.अपनी टीमों को निर्धारित स्थानों पर पहुचाकर अटल प्रोग्रेस.वे के कार्य में प्रगति लावे।

उन्होने कहा कि अटल प्रोग्रेस.वे बनाने के क्षेत्र में विभागीय अधिकारी और कंपनी के पदाधिकारियो को क्या.क्या कराना है कि जानकारी दी जा चुकी है। उन्होने कहा कि भूमि अधिग्रहण की कार्यवाही शासकीयए अशासकीय क्षेत्र में की गई है। अगर किसी भी क्षेत्र में कार्यवाही शेष है तब उसकों राजस्व अधिकारियों के माध्यम से शीघ्र पूरा किया जावेगा। कलेक्टर ने कहा कि श्योपुर जिले को अटल प्रोग्रेस.वे की सौगात मिलने जा रही है। प्रोग्रेस.वे का कार्य एमपीआरडीसी और निर्माण एजेन्सी एलएन इन्फाकन्टेक्टशन प्रायवेट लिमिटेड के माध्यम से प्रारंभ कराया गया है।

उन्होने कहा कि इस प्रोग्रेस.वे के बनने से राजस्थान के कोटाए मुरैनाए भिण्डए धोलपुरए आगरा जाने के लिए दूरी कम होगी। साथ ही समय की बचत होगी। उन्होने कहा कि प्रोग्रेेस.वे के माध्यम से इस क्षेत्र के नागरिक बडे.बडे शहरो से जुडेगे। साथ ही अपने व्यवसाय को वे सडक पर चलकर आसानी से बढाने में सक्षम बन सकेंगे। उन्होने कहा कि श्योपुर जिले के शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्र के नागरिक अपने बच्चो को पढाने के लिए बडे.बडे शहरों में भेजने का मार्ग प्रशस्त होगा। साथ ही रोजगार के अवसरो की दिशा में भी अटल प्रोग्रेस.वे बनने के बाद काम आयेगा।

अटल प्रोग्रेस.वे की टीमों के वाहनों को दिखाई हरी झंडी
कलेक्टर शिवम वर्मा ने अटल प्रोग्रेस.वे के कार्य को प्रारंभ करने के लिए गठित की गई टीमों के वाहनो को कलेक्टेªट परिसर श्योपुर से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस अवसर पर अपर कलेक्टर टीएन सिंहए एसडीएम श्योपुर लोकेन्द्र सरलए कराहल विजेन्द्र सिंह यादवए महाप्रबधक एमपीआरडीसी सुनील पुआरेए तहसीलदार संजय जैनए एलएन इन्फाकन्टेक्टशन प्रायवेट लिमिटेड के पदाधिकारी और अन्य विभागीय अधिकारी उपस्थित थे।

Back to top button