फैंस को पसंद नहीं आया सुनील का स्टाइल, जमकर हुए ट्रोल

कॉमेडियन सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं. टीवी स्क्रीन पर ही नहीं, बल्कि वो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर वीडियो साझा कर के भी लोगों को खूब हंसाते हैं. अक्सर उनके फनी वीडियो वायरल होते रहते हैं. एक बार फिर उनका एक वीडियो तेजी वायरल हो रहा है. वीडियो देखने के बाद कई लोगों से हंसी कंट्रोल नहीं हो रही. वहीं कई लोग सुनील को जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

दरअसल, बीती रात सुनील ग्रोवर सलमान खान की बहन अर्पिता खान और जीजा आयुष शर्मा की पार्टी में पहुंचे थे. ये पार्टी सलमान खान और आयुष शर्मा की आने वाली फिल्म 'अंतिम' के लिए रखी गई थी. सलमान खान, रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा जैसे कई नामी चेहरे इस पार्टी में शामिल हुए थे. इस पार्टी पर पापाराजी की पूरी नजर थी. सुनील ग्रोवर भी इसी पार्टी से निकलते हुए स्पॉट किए गए.

सुनील ग्रोवर इस पार्टी में काफी स्टाइलिश अंदाज में पहुंचे थे. सुनील के जूतों ने सबका ध्यान खींचा. सुनील ने अपने कूल लुक को कंप्लीट करने के लिए दो अलग-अलग रंगों के के जूते पहने थे. उनका एक जूता जहां ब्राउन कलर का था तो वहीं दूसरा ब्लैक कलर का था. एक्टर ने खाकी कलर की पैंट और शर्ट के साथ इन जूतों को पेयर किया था. वैसे तो ये स्टाइल ट्रेंडी है, लेकिन सुनील के फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स को उनका ये स्टाइल खासा पसंद नहीं आया.

Back to top button